15 अगस्त के 52 सेकेंड के लिए थम जाएगा शहर, लखनऊ में फ्री में दिखाई जाएंगी फिल्में  

आजादी के अमृत महोत्सव पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सुबह 9.15 पर ध्वजारोहण करेंगे। इसके साथ ही लखनऊ प्रशासन ने शहर के लोगों के...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आजादी के अमृत महोत्सव पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर सुबह 9.15 पर ध्वजारोहण करेंगे। इसके साथ ही लखनऊ प्रशासन ने शहर के लोगों के लिए जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस बार 52 सेकेंड के लिए पूरा शहर थम जाएगा और एक साथ चौराहों के सिग्नल रेड हो जाएंगे। इसके अलावा जिला प्रशासन ने शहर भर के युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए फ्री में फिल्म देखने की भी व्यवस्था की है।  स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लखनऊ के मल्टीप्लेक्सों में फ्री में फिल्में दिखाई जाएंगी। यह व्यवस्था पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर लागू होगी।

आपको बता दें कि जिलाधिकारी सूर्यपाल गंगवार ध्वजारोहण से पांच मिनट पूर्व सायरन बजाया जाएगा। राष्ट्रगान का प्रसारण शहर में एलईडी स्क्रीन, पब्लिक अनांउसमेंट सिस्टम और स्मार्ट सिटी में लगे आईटीएमएस के माध्यम से होगा। पुलिस विभाग ने शहर के प्रत्येक चौराहे पर एक नोडल अधिकारी नामित किया है। एक मिनट पूर्व यातायात रोक दिया जाएगा और राष्ट्रगान के बाद पुनः यातायात सुचारू होगा।
यहां देख सकेंगे फिल्में

महत्वपूर्ण बिंदु

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button