अंबाला में दर्दनाक हादसा: डबल डेकर बस को ट्राले ने मारी टक्कर, आठ की मौत, कई घायल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अंबाला (हरियाणा)। अंबाला में शक्रवार तडक़े एक भीषण हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। हादसा तडक़े करीब साढ़े चार से पांच बजे के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग 344 चंडीगढ़ यमुनानगर पर स्थित गांव ककड़ माजरा के नजदीक हुआ। बताया जा रहा है कि हादसा उस समय हुआ जब बरेली उत्तर प्रदेश से बद्दी हिमाचल प्रदेश जा रही एक डबल डेकर बस शुक्रवार अलसुबह गांव ककड़ माजरा के नजदीक सडक़ किनारे खड़ी थी और पीछे से आ रहे एक ट्राले ने उसे टक्कर मार दी। ट्राला टक्क्र लगने के बाद हाइवे पर बने डिवाइडर को पार कर दूसरी तरह पलट गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि हर तरफ चीख-पुकार मच गई।
आनन-फानन में बस में सवार लोगों को निकाला गया और कुछ को शहजादपुर सीएचसी व कुछ को पंचकूला सरकारी अस्पताल में भेजा गया। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई। जिनमें महिलाएं व एक बच्चा भी बताया जा रहा है जिसकी उम्र लगभग दो से तीन साल बताई जा रही है। सूचना मिलते ही डीएसपी नारायणग? अर्शदीप सिंह थाना प्रभारी शहजादपुर बीरभान पुलिस दल के साथ मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद हाइवे के दोनों और जाम लग गया। बड़ी क्रेन बुलाकर दोनों वाहनों को सडक़ से हटाया गया लगभग दो घंटे के बाद यातायात सुचारू हुआ। बताया जा रहा है कि गुरुवार शाम के लगभग पांच बजे के करीब बरेली से लगभग 70 सवारियों को लेकर बस बद्दी के लिए चली थी और जैसे ही आज सुबह लगभग पांच बजे के करीब बस जब ककड़ माजरा के नजदीक पहुंची तभी यह हादसा हुआ है। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। हादसे की सूचना के बाद स्वास्थ्य विभाग में हडक़ंप मच गया। आनन-फानन में व्यवस्था बनाते हुए मरीजों को अलग-अलग अस्पताल में रेफर किया। इसमें से 7 अंबाला छावनी तो कुछ अंबाला सिटी व पंचकूला रेफर हुए। ताकि सभी जगह व्यवस्था बनी रहे।

डंपर-कार भिड़ी, छह दोस्तों की जान गई

फरीदाबाद। गुरुग्राम फरीदाबाद रोड पर डंपर की टक्क्र से ऑल्टो कार के परखच्चे उड़ गए। कार में छह युवक सवार थे। सभी पलवल के रहने वाले थे और गुरुवार देर रात गुरुग्राम से फरीदाबाद आ रहे थे। मांगर चौकी के पास डंपर और कार की भिड़ंत हुई और सभी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर बीके अस्पताल भिजवा दिए हैं। शुरुआती जानकारी के अनुसार हादसे में मरने वाले सभी युवकों की उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। सभी युवक पलवल के रहने वाले हैं। मृतकों की पहचान पुतिन, जतिन, आकाश, संदीप, बलजीत व विशाल के रूप में हुई है। युवक एच आर 30 जी 6661 नंबर की ऑल्टो कार में सवार थे। राजस्थान नंबर के डंपर ने युवकों की कार को टक्कर मार दी। पुलिस ने कार व डंपर को कब्जे में ले लिया है। चालक मौका पाकर फरार हो गया। मृतकों के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है। दोपहर में शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related Articles

Back to top button