दिल्ली में बढ़ते अपराध को लेकर AAP का केंद्र सरकार पर हमला, कहा- अपराधियों में दिल्ली पुलिस का खौफ नहीं

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपराधों पर भाजपा की केंद्र सरकार और एलजी पर तीखा हमला बोला है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री व AAP नेता सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में अपराधों पर भाजपा की केंद्र सरकार और एलजी पर तीखा हमला बोला है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री व AAP नेता सौरभ भारद्वाज का बड़ा बयान सामने आया है। सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि दिल्ली की कानून-व्यवस्था लगातार चरमराती जा रही है। अपराधियों में दिल्ली पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं अपराधी खुलेआम सीसीटीवी कैमरे के सामने संगीन अपराधों को अंजाम दे रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एलजी की पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। दिल्ली सरकार द्वारा गली चौराहे पर लगाए CCTV कैमरे के बावजूद दिल्ली पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने में फेल है। साथ ही उन्होंने कहा कि ज्यादातर थानों में पुलिसकर्मियों की कमी तथा अधिकांश पुलिसकर्मी वीआईपी सिक्योरिटी में व्यस्त हैं।

 आपको बता दें कि AAP नेता ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने लोगों को सुरक्षा देने के लिए पुरे दिल्ली में CCTV कैमरे लगे हुए हैं, लेकिन ऐसी कई वीडियो वायरल हो रही हैं, जिसमें अपराधी उसके सामने निडर होकर गंभीर अपराध को अंजाम दे रहें हैं। इससे साफ़ पता चलता है कि अपराधियों को विश्वास है कि वो दिल्ली पुलिस से बचकर आसानी से निकल जाएंगे।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली पुलिस व कानून-व्यवस्था केंद्र और एलजी साहब के अधीन आता है, लेकिन वो इस कोई काम नहीं कर रहे हैं।
  • इस बार तो केंद्र सरकार ने दिल्ली पुलिस का बजट भी कम कर दिया। दिल्ली पुलिस और डीडीए के कामों में गिरावट आ रही हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button