बीजेपी को जनता देगी करारा जवाब: अजय

  • बोले- हलाल व मदरसे के नाम पर करती है सिर्फ बवाल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की उत्तर प्रदेश इकाई के अध्यक्ष अजय राय ने कहा कि 2024 के चुनाव में बीजेपी हटाओ देश बचाओ का माहौल देश मे देखने को मिलेगा। मैं चुनाव बनारस से ही लडूंगा.. मेरी जन्मभूमि है, जो मैं कभी नहीं छोडूंगा। पहले भी लड़ा हूं, राहुल गांधी के सवाल पर अजय राय ने दावा किया कि वह अमेठी से चुनाव जरूर लड़ेंगे, इस बार जनता बीजेपी को जरूर जवाब देगी।
हलाल मुद्दे पर राय ने कहा कि बीजेपी का काम है बवाल खड़ा करना। पहले मदरसा था और अब हलाल सर्टिफिकेट का मुद्दा उठा दिया गया। बीजेपी कभी रोजगार और महगाई पर बात नहीं करती। ये सिर्फ जनता को गुमराह करते है वल्र्ड कप को लेकर देख ले अमित शाह और जय शाह दोनों मौदान मे थे, मुंबई में अजय राय ने कहा कि यहां मेरे आने से चुनाव मे उत्तर प्रदेश के लोगो का साथ जरूर मिलेगा। अजय राय ने यूपी में कानून व्यवस्था को लेकरयूपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बेकार हो चुकी है। कौशांबी जिले में अभी एक बेटी के साथ जो घटना हुई आरोपी जेल से बाहर निकाला और उसने उसे लडक़ी के टुक टुकड़े-टुकड़े कर दिए उत्तर प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक बात है। उत्तर प्रदेश में जंगल राज कायम है। यह दूसरी बार है, जब राय ने राहुल गांधी के अपने पुराने गढ़ अमेठी में लौटने की संभावना के बारे में बात की। राय ने राम मंदिर के उद्घाटन को एक राजनीतिक कार्यक्रम में बदलने का आरोप लगाते हुए भाजपा की आलोचना की।

वरुण को तय करना है वह कहां जाएंगे

अजय राय ने वरुण गांधी के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि वरुण गांधी को पिछले कुछ सालों से साइड लाइन किया जा रहा है अब उनको तय करना है कि वह अभी भी वहां रहेंगे या जायेंगे यूपी में लोकसभा चुनाव के लिहाज से कांग्रेस की तैयारियों पर अजय राय ने कहा कि निश्चित तौर पर उत्तर प्रदेश का चुनाव कांग्रेस के लिए एक चैलेंज है. पिछली बार चुनाव नहीं जीत पाए थे इस बार हम चुनाव जीतेंगे। इससे पहले वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी बीजेपी पर हमला बोला था।

Related Articles

Back to top button