वाराणसी में रोड शो करेंगे अखिलेश और ममता, संयुक्त रैली को भी करेंगे संबोधित

Akhilesh and Mamta will do road show in Varanasi, will also address joint rally

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव पूर्वांचल में जमीन मजबूत करने के लिए वाराणसी में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ संयुक्त रैली करेगे। इसके अलावा दोनों नेता रोड शो भी करेंगे। संयुक्त रैली वाराणसी में रिंग रोड किनारे होगी। ऐढ़े में जनसभा के बाद दोनों नेता शहर उत्तरी, दक्षिणी और कैंट विधानसभा क्षेत्र में रोड शो भी करेंगे।

सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए वाराणसी पहुंच चुके है। किरणमय नंदा मंगलवार को बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे जनसभा की तैयारी का जायजा लेने रिंग रोड के किनारे ऐढे़ पहुंचे। यहां एमएलसी आशुतोष सिन्हा, जिलाध्यक्ष सुजीत यादव और महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा से रैली स्थल के लिए भूमि स्वामी से स्वीकृति और रोड शो के लिए प्रशासनिक अनुमति की चर्चा की। इसके बाद हरिहरपुर स्थित लॉन में सभी विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों और पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

किरणमय नंदा ने कहा कि भाजपा ने 2017 में झूठ के सहारे सरकार बना ली थी। प्रदेश में बदलाव की हवा चल रही है। समाजवादी पार्टी के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य हुए हैं, उन्हीं विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया जा रहा है। किसानों का सबसे ज्यादा उत्पीड़न भाजपा सरकार में हो रहा है। किसान को खाद तक नहीं मिल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button