बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के गड्ढे बता रहे निर्माण में हुई लूट: अखिलेश

महंगाई से पूरी तरह टूट चुका है आम आदमी भ्रष्टïाचार का बोलबाला

कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रही है भाजपा सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले समय में जो दल साथ रहेंगे उन्हीं के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। पिछले पांच साल चले गए और काम करने के तरीके से पता चलता है कि भाजपा सरकार ऐसे ही चली जाएगी। लोग शिकायत कर रहे हैं कि इस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है। कुछ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है। भाजपा सरकार ने दूध से बनने वाली चीजों पर भी टैक्स लगा दिया है।
उन्होंने कहा कि बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन में बड़े-बड़े नेता आए थे। बारिश ने निर्माण की पोल खोल दी। एक्सप्रेस-वे के गड्ढे बता रहे हैं कि इसमें लूट और डकैती से बढ़कर कुछ और हुआ है। दिल और कैंसर की बीमारी तेजी से बढ़ रही है। लोगों को लाभ मिल सके इसलिए अस्पताल बनवाये थे, लेकिन भाजपा सरकार में अभी तक कोई अस्पताल शुरू नहीं हुआ। बड़े-बड़े गड्ढे पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में दिखाई दे रहे हैं। ओपी राजभर की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि भाजपा नेता बताएं जब वह हमारे साथ थे, तब उन्हें क्या-क्या कहा गया था। पूर्व राष्टï्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर अखिलेश ने कहा कि उन्होंने अपने समाज का तो कोई उत्थान किया नहीं, अब जो बनी हैं, उनका भी देखते हैं। भाजपा को राष्ट्रपति चुनने पर घेरते हुए कहा कि भाजपा जहां होगी वहां किसी को बोलने नहीं देगी।
जीएसटी की नई दरों पर भी अखिलेश ने सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि अब तो सावन में भोले भंडारी पर दूध चढ़ाने के लिए टैक्स देना होगा। आम आदमी महंगाई से पूरी तरह टूट चुका है। आने वाले चुनाव में बदलाव नजर आएगा। गौरतलब है कि इन दिनों सपा के भीतर काफी उथल-पुथल चल रही है। हाल ही में सपा की ओर से चाचा शिवपाल यादव और ओपी राजभर को पत्र भेजकर कहा गया था कि वे जहां जाना चाहें वहां जा सकते हैं।

फूलन देवी को श्रद्धांजलि

सपा के प्रदेश मुख्यालय, लखनऊ में पूर्व सांसद फूलन देवी की पुण्यतिथि पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी गई। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी एवं प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए उनको नमन किया। इस मौके पर रफीक अंसारी विधायक, पूर्व एमएलसी अरविन्द कुमार सिंह, रामवृक्ष यादव, पूर्व प्रदेश कोषाध्यक्ष राज कुमार मिश्रा ने भी श्रद्धासुमन अर्पित किये।

Related Articles

Back to top button