अखिलेश ने खेला बड़ा दांव ! पहले चरण की वोटिंग से पहले BJP की बढ़ाई टेंशन

लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका है और कल यानी शुक्रवार (19 April) को पहले चरण की वोटिंग होगी। ऐसे में राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला....

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 का शंखनाद हो चुका है और कल यानी शुक्रवार (19 April) को पहले चरण की वोटिंग होगी। ऐसे में राजनीतिक दलों में प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। इस बीच पहले चरण के मतदान से पहले समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। अखिलेश ने कन्नौज लोकसभा सीट को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा है कि बहुत जल्द नामांकन होगा, वो खुद वोट मांग रहे हैं इसके आगे कहा कि पहले चरण में ही जनता भाजपा के खिलाफ वोट करने जा रही है। इस बार PDA (पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक) परिवार NDA को पलट देगा। 

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर साधा निशाना 

चुनाव 2024 के पहले चरण के मतदान के कुछ ही घंटे बचे हैं। इस दौरान अखिलेश ने कन्नौज लोकसभा सीट का ऐलान करके बीजेपी की टेंशन को बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा- बहुत जल्द नामांकन होगा. मैं खुद वोट मांग रहा हूं. इससे समझ जाना चाहिए कि कौन चुनाव लड़ेगा ? मैं कभी कन्नौज को नहीं छोडूंगा। उन्होंने कहा कि पहले चरण में ही जनता बीजेपी के खिलाफ वोट करने जा रही है क्योंकि जनता ने BJP के झूठे वादे को देख चुके हैं। ऐसे में उन्होंने दावा भी किया कि (पिछड़े, दलित और अल्पसंख्यक) परिवार NDA को पलट देगा। ऐसे में भाजपा सरकार का सफाया होने जा रहा है।

आपको बता दें कि अखिलेश ने कन्नौज सीट के ऐलान के साथ मैनपुरी सीट पर पार्टी प्रत्याशी और पत्नी डिंपल यादव की बड़ी जीत का दावा भी किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि मैनपुरी वालों का हर एक वोट माननीय नेता जी की याद में समर्पित एक श्रद्धा-सुमन होगा। ऐसे में यह चुनाव जीत का ऐतिहासिक रिकॉर्ड बनाएगा।

अखिलेश ने कहा कि चुनाव से पहले ही भाजपा सरकार 400 पार का नारा दे रही है। बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जहां भी दंगा होता है, उसमें इनके लोग शामिल होते हैं बंगाल में भी इन्होंने दंगा करवाया है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अखिलेश ने बताया कि BJP सरकार में अन्याय बढ़ा है।
  • इस बार बीजेपी का सफाया कोई रोक नहीं सकता।
  • जनता उत्तर प्रदेश के साथ ही देश में इनका सफाया करने जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button