कन्नौज में गरजे अखिलेश-राहुल और संजय सिंह, BJP की उड़ी नींद

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुईं हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तीन चरणों के मतदान संपन्न हो चुके हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां प्रचार-प्रसार करने में लगी हुईं हैं। प्रचार-प्रसार के दौरान आरोप -प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। देश में चुनावी माहौल गरमाया हुआ है। नेता और मंत्री तीखे हमले करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस दौरान के बीच यूपी में सियासी तस्वीर पहली बार सामने आई है जिसका इंतजार समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता इंतजार कर रहे थे।

आपको बता दें कि पहली बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने जनसभा की है। राहुल और अखिलेश के अलावा आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मंच पर नजर आए। तीनों नेता कन्नौज में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए हैं। इसके अलावा राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी भी मंच पर मौजूद रहे।

संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर बोला हमला

इस दौरान कन्नौज में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि अगर बीजेपी फिर से जीत कर आई तो संविधान और आरक्षण खत्म हो जाएगा। बीते दिन जब कन्नौज में एक मंदिर में गए तो उसे गंगा जल से धुला गया। बीजेपी के लोग पिछड़ों की बेइज्जती करते हैं। इसके अलावा संजय सिंह ने PM नरेंद्र मोदी के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उनको टेंपो का नंबर मालूम है तो सरकार अडानी और अंबानी को ED सीबीआई भेजकर गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने दावा किया कि अखिलेश यादव ने जो काम किया, उसके फीते आज तक काटे जा रहे हैं।

PM मोदी पर साधा निशाना: राहुल गांधी

इसके साथ ही राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में बीजेपी की सबसे बड़ी हार यूपी में होगी। उन्होंने कहा कि यूपी ही देश को रास्ता दिखाता है। ‘मैं इस बात की गारंटी देता हूं। इस बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले। मैंने कोरोना को लेकर भी कहा था, वह बात सही साबित हुई। ये बात भी सही साबित होगी।

उन्होंने कहा- ‘नरेंद्र मोदी डर गए हैं। वह इसी डर से अपने मित्रों से कह रहे हैं- अडानी-अंबानी मुझे बचाओ। INDIA गठबंधन ने मुझे घेर लिया है। मैं हारने वाला हूं। टेम्पो वाला एक्सपीरियंस मोदी जी का पर्सनल है। अब ये इधर-उधर भटकाने की कोशिश करेंगे लेकिन हिन्दुस्तान का एक ही मुद्दा है, वह है संविधान की ये किताब। मोदी जी ने मन बनाया है कि वह इस किताब को बदल देंगे। मैंने और अखिलेश ने मन बनाया है कि मोदी जी तो छोड़ो, दुनिया की कोई ताकत इसे नहीं छू सकती।

कन्नौज में गरजे अखिलेश

अखिलेश ने कहा कि कन्नौज की जनता ऐसे लोगों को नहीं जिताएगी जो हमारे और आपके बीच में दीवार बनकर खड़े हैं। ऐसे में उन्होंने बताया कि चोरों में झगड़ा तभी होता है जब उसका बंटवारा ठीक से न हो। आज वही और उनके लोग वैक्सीन पर ज्ञान दे रहे हैं। उनको तो यह भी पता होगा कि जो वैक्सीन लग गई है वह कैसे निकाली जाएगी ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button