भाजपा के खिलाफ उठ रहा जनसैलाब उसे डुबो देगा: अखिलेश

बोले- छठे चरण में बीजेपी की छंटाई कर देगी जनता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि छठे चरण में जनता भाजपा की छंटाई कर देगी। सपा मुखिया ने संतकबीरनगर में रैली को संबोधित करने के बाद तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किये। उन्होंने कहा कि छठे चरण में जनता भाजपा के झूठे वादों की कश्ती डुबो देगी और छठे चरण में भाजपा की छंटाई कर देगी।
उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि संतकबीरनगर में उमड़ा ये जनसमर्थन बता रहा है कि भाजपा के विरुद्ध उठा ये जन सैलाब भाजपा के कागजी कामों और झूठे वादों की कश्ती डुबो देगा। जनता ‘इंडिया गठबंधन’ से जिस उम्मीद और भरोसे से जुड़ रही है, हम उसका मान रखेंगे। जनता छठे चरण में भाजपा की भरपूर छंटाई कर देगी। उन्होंने कहा कि इंडिया की सरकार जनता की सरकार।

भाजपा मुद्दों की राजनीति नहीं करती : शिवपाल यादव

सपा नेता शिवपाल यादव ने कहा कि यहां भाजपा सरकार पर वायदा खिलाफी का आरोप लगाया। कहा कि युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई। पात्रों को उनका हक नहीं मिल पा रहा है। पेपर लीक का भी मुद्दा उठाया। कहा कि भाजपा मुद्दों की राजनीति नहीं कर रही।

मंच टूटा बचे नेता

अंबेडकरनगर जिले के जलालपुर नगर में सभा को संबोधित करने पहुंचे सपा के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव उस समय हादसे का शिकार होने से बच गए जब उनके संबोधन के दौरान ही मंच टूट गया। वे जलालपुर नगर के रामलीला मैदान में सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे।मंच पर भीड़ अधिक होने के कारण उनके संबोधन के दौरान ही मंच एक तरफ का टूट गया। इससे शिवपाल को कुछ देर भाषण रोकना पड़ा। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपना संबोधन पूरा किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button