अखिलेश यादव ने CM योगी को लेकर कह दी ये बात, चर्चाएं तेज 

उत्तर-प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है। तमाम राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को तंज कसने में लगी हुईं हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार (5 अगस्त) को...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में राजनीति गरमाई हुई है। तमाम राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे को तंज कसने में लगी हुईं हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार (5 अगस्त) को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि BJP की सोच मुसलमानों के प्रति अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। इसके साथ ही अखिलेश ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी को योगी नहीं कहा जा सकता, अगर वो संविधान पर विश्वास नहीं करते।

अखिलेश यादव ने CM योगी को लेकर कसा तंज

सपा मुखिया ने कहा कि मैं 3 मामलों का जिक्र करना चाहता हूं। पहला मामला हाथरस का है। जहां भोले बाबा के सतसंग की अनुमति देने के लिए BJP के विधायक और नेताओं ने पत्र लिखा था। लेकिन प्रशासन सही से इंतजाम नहीं कर पाया। जिसकी वजह से हादसे में इतने लोगों की जान चली गई। अखिलेश ने आगे कहा कि हाल ही में दूसरा मामला गोमती नगर का है जहां पुलिस ने सभी आरोपियों की लिस्ट दी थी। लेकिन सरकार चाहती है कि पुलिस बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरह काम करे। जब पुलिस ने पूरे आरोपियों की लिस्ट दी थी तो सीएम ने सिर्फ यादव और मुस्लिमों का ही नाम क्यों लिया?

अखिलेश ने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कहा कि बीजेपी चुनाव से पहले षड़यंत्र शुरू करना चाहती है। BJP का पहले दिन से यही उद्देश्य है कि समाजवादियों को कैसे बदनाम किया जाए? उनकी मुसलमानों के प्रति सोच अलोकतांत्रिक और असंवैधानिक है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री योगी नहीं हो सकता, अगर वह लोकतंत्र और संविधान पर भरोसा नहीं करता। सपा मुखिया ने  यूपी के अयोध्या में हुए गैंगरेप मामले में पुलिस के एक्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस दौरान अखिलेश ने हाथरस भगदड़, लखनऊ छेड़खानी मामले की भी बात की और इसके साथ ही उन्होंने अयोध्या केस में DNA टेस्ट की भी मांग की है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अखिलेश ने BJP सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP ने चुनाव से पहले ही षडयंत्र रचना शुरू कर दिया है।
  • भारतीय जनता पार्टी का यही मकसद है कि समाजवादियों को कैसे बदनाम किया जाए?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button