Akhilesh Yadav बोले- लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी का सफाया तय

विपक्षी दलों ने अपना महागठबंधन I.N.D.I.A बना लिया है. तो वहीं भारतीय जनता पार्टी नीत NDA भी अपनी तैयारियों में जुट गया है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दलों के बीच खूब राजनीति हो रही है

विपक्षी दलों ने अपना महागठबंधन I.N.D.I.A बना लिया है. तो वहीं भारतीय जनता पार्टी नीत NDA भी अपनी तैयारियों में जुट गया है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी और विपक्षी दलों के बीच खूब राजनीति हो रही है. इसी बीच समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने फूलन देवी को याद किया है और कई मुद्दो पर खुलकर अपनी बात रखी है.

इसे भी पढ़े : 4PM के यूट्यूब चैनल ने बनाया इतिहास, करोड़ों लोगों ने देखा पहुंचा देश में चौथे स्थान पर

I.N.D.I.A का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा?

भाजपा सवाल उठा रही है कि विपक्षी दलों के गठबंधन I.N.D.I.A का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होगा? अब अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने भाजपा के इस सवाल का जवाब दे दिया है. अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने कहा है कि, “हमारे पास इतने प्रधानमंत्री हैं कि सब प्रधानमंत्री बन सकते हैं. कोई ना कोई प्रधानमंत्री बनेगा ही. ये हम लोग तय करेंगे. इसमें भारतीय जनता पार्टी को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.” इस दौरान अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने कहा, “एनडीए की हवा निकल चुकी है, इसलिए उनको जो कोई मिल रहा है, उनको शामिल कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव में इस बार बीजेपी का सफाया होगा.”

इसे भी पढ़े : महंगे हुए टमाटर तो शुरू हुआ चोरी का सिलसिला… 2 लाख के टमाटर ले उड़ा दंपति!

RSS और BJP मणिपुर हिंसा के जिम्मेदार- अखिलेश

मणिपुर घटना पर अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने कहा, “मणिपुर जैसी घटना कहीं दुनिया में नहीं हुई होगी. इस घटना ने भारत की प्रतिष्ठा दुनिया में गिराई है. ऐसी तस्वीरे देखकर हमारा सिर शर्म से झुक जाता है. मणिपुर में तमाम हिंसा की घटनाएं हो रही हैं.” अखिलेश यादव ने आगे कहा कि RSS की नफरत फैलाने की राजनीत और भाजपा की वोट की राजनीति ही मणिपुर हिंसा की जिम्मेदार हैं. इस दौरान अखिलेश यादव Akhilesh Yadav ने फूलन देवी का भी जिक्र किया. अखिलेश Akhilesh Yadav ने कहा कि एक समय था जब फूलन देवी का अपमान हुआ. तो सोचिए आज भी वह खाई पट नहीं पाई है. इसलिए मणिपुर में जो घटना हुई है, उसके लिए भारतीय जनता पार्टी को देश की महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए.

Related Articles

Back to top button