अखिलेश का जयंत पर तंज, “हमने जिन्हें जिताया, वो पैकेज लेकर उधर चले गए”

बिजनौर। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दल अब पूरी ताकत से चुनाव प्रचार में उतर चुके हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज बिजनौर पहुंच गए। जहां उन्होंने बिजनौर लोकसभा सीट पर चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान अखिलेश ने बिना नाम लिए राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी पर जमकर निशाना साधा।

BJP के घोड़े की ढाई चाल से चले गए उधर: अखिलेश

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने जयंत चौधरी का बिना नाम लिए उन पर निशाना साधा। जयंत ने पिछले दिनों पटखनी देने और शतरंज की चाल वाला बयान दिया था। सपा मुाखिया अखिलेश यादव ने कहा जो हमारे साथ आकर के रुपया बन गए थे, वो घोड़े की ढाई चाल से किधर जाके गिरें किसी को नहीं पता। अखिलेश ने जयंत पर तंज कसते हुए कहा कि जाने कौन सा पैकेज मिला गया, हम तो शतरंज नहीं जानते लेकिन थोड़ा बहुत जानते हैं।

लेकिन बीजेपी की घोड़े की ढाई चाल से वह दल पता नहीं कहां चला गया। जिनसे लड़कर हम लोगों ने उनको जिताया आज वह दल पैकेज पाकर उनके साथ खड़े हो गए हैं। इसलिए यह चुनाव आपके और हमारे भविष्य का चुनाव है, यह 400 लोकसभा जीतकर संविधान में बदलाव करना चाहते हैं।

400 जीतने पर लागू करेंगे काले कानून

अखिलेश यादव ने कहा कि सोचिए कभी ये लोग जो 400 पार का नारा दे रहे हैं, अगर 400 जीत गए तो काले कानून लागू होंगे कि नहीं होंगे? अगर 400 जीत गई तो हमारी आपकी खेती और खेत में उगने वाली चीज ये बड़े-बड़े उद्योगपतियों के हवाले कर देंगे। अखिलेश ने कहा कि हमने आपने ऐसे पढ़ा है ‘INDIA’ इंडिया होता है। बीजेपी वाले बताओ क्या पढ़ते हैं, वो कहते हैं इंडी गठबंधन, सोचिए जो लोग इंडिया गठबंधन नहीं पढ़ पा रहा हैं उन्हें इस चुनाव में कौन वोट देगा।

किसानों के मुद्दों पर सपा मुखिया ने कहा कि पूरे देश के किसान दिल्ली पर बैठ गए थे, सालों साल किसान धरने पर बैठे रहे। वो मांग कर रहे थे कि एमएसपी चाहिए, तीनों काले कानून हमें नहीं चाहिए। तब आपने देखा कैसे फोर्स लगा दी, कील लगा दी बार्डर पर किसान गर्मी सर्दी बरसात में बैठे रहे। इन्हीं के आंकड़े बताते हैं कि 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है। जहां किसान दु:खी है, नाराज है वहीं ये सरकार हमारे नौजवानों के साथ, उनके भविष्य के साथ भी खिलवाड़ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button