अनिल विज का छलका दर्द, “अपनों ने अपनी ही पार्टी में बना दिया बेगाना”

अंबाला। लोकसभा चुनावों चलते इस समय सभी राजनीतिक दल चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। नेताओं द्वारा लगातार चुनावी जनसभाएं और रैलियां की जा रही हैं। इसी क्रम में हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज आज अंबाला में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। मंच से संबोधन के दौरान उनका दर्द छलक कर बाहर आ गया। उन्होंने कहा कि कुछ अपनों ने उन्हें अपनी ही पार्टी में बेगाना बना दिया। इसके साथ ही पूर्व मंत्री ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि आप घर-घर जाएं और जो काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन्होंने खुद किए हैं उनके बारे में लोगों को बताएं।

घर-घर जाकर बताइए हमारे किए काम

अनिल विज अंबाला लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन में रैली कर रहे थे। इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए अनिल विज ने कहा कि भले ही कुछ लोगों ने मुझे मेरी ही पार्टी में बेगाना कर दिया लेकिन कई बार बेगाने अपनों से भी ज्यादा काम कर जाते हैं और हम करके दिखाएंगे।

अपने भाषण के दौरान विज ने कहा कि अगर आप लोग मानते हैं कि यहां से लोगों के लिए मैंने काम किया है तो अब काम करने की जिम्मेदारी आपकी है। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप टोलियां बनाकर घर-घर जाइए और जो काम इन पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सीएम रहते हुए मनोहर लाल खट्टर ने, मैंने किए हैं उनके बारे में जनता को बताइए।

खट्टर सरकार में गृह मंत्री थे अनिल विज

भावुक होते हुए मंच से अनिल विज ने कहा कि लोगों को बताइए कि पांच साल तक एक आदमी धूप, बरसात में खड़ा होकर काम करता रहा। 70 सालों में जो नहीं हुआ वो करके दिखाया है।

इसलिए आप सभी बंतो कटारिया को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं। बता दें कि हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर सरकार के दौरान अनिल विज गृहमंत्री थे। वहीं जब नायाब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाए गए तो अनिल विज को मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button