उत्तराखंड की अंकिता को भाजपा के पूर्व मंत्री के बेटे ने मार डाला, शव सात दिन बाद मिला

  • गुस्साए लोगों ने रिसॉर्ट को लगा दी आग, आधी रात चला बुलडोजर, मामले में भाजपा नेता के बेटा समेत तीन अरेस्ट

देहरादून। उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल में अंकिता भंडारी मर्डर केस में आरोपी भाजपा नेता के बेटे का रिसॉर्ट ढहा दिया गया है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर कल रात को आरोपी पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया। 19 साल की अंकिता उसके रिसॉर्ट में रिशेप्सनिस्ट थी और वहां अनैतिक गतिविधियों का खुलासा करने की धमकी देने पर आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी थी। खबर है कि नाराज लोगों ने रिसॉर्ट के पास बनी पुलकित की फैक्ट्री में आग लगा दी है। इस मामले में पुलकित के दो साथी अंकित उर्फ पुलकित गुप्ता और सौरभ भास्कर भी अरेस्ट हुए हैं। पुलकित आर्य हाई प्रोफाइल सियासी परिवार से ताल्लुक रखता है। उसके पिता विनोद आर्य भाजपा नेता हैं और उत्तराखंड सरकार में मंत्री रह चुके हैं। वे भाजपा ओबीसी मोर्चा की राष्टï्रीय कार्यकारिणी के सदस्य और यूपी के सह प्रभारी भी हैं। उसके भाई अंकित आर्य उत्तराखंड ओबीसी कल्याण आयोग के उपाध्यक्ष हैं और उन्हें राज्य मंत्री का दर्जा मिला हुआ है। यही वजह रही कि पूरे मामले में सीएम धामी को दखल देना पड़ा। सूत्रों की मानें, तो अंकिता ने पुलकित रिसॉर्ट में अनैतिक गतिविधियां चलने का विरोध किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि तीनों अंकिता पर अनैतिक गतिविधियों में शामिल होने का दबाव डाल रहे थे। इस पर अंकिता ने धमकी दी कि वह सभी को बता देगी कि पुलकित उस पर रिसॉर्ट के कस्टमर्स के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता है। इस बात से गुस्साए पुलकित ने लड़की को नहर में धकेल दिया।

रिसॉर्ट के नजदीक बने बैराज की नहर में मिला अंकिता का शव
अंकिता 18-19 सितंबर से गायब थी। इसके बाद उसके पिता ने रिसॉर्ट पहुंचकर कर्मचारियों से पूछताछ की थी। बेटी का पता नहीं चलने पर उन्होंने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। सोशल मीडिया पर भी उसकी तलाश के लिए कैंपेन चल रहा था। पुलिस ने शक के आधार पर पुलकित से पूछताछ की। आरोपी ने अंकिता को गंगा में धकेल देने की बात कबूल की। इसके बाद रेस्क्यू एजेंसियों ने अंकिता का शव चिल्ला पावर हाउस के पास एक नहर से बरामद किया।

सही समय पर गुजरात के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की करेंगे घोषणा: सिसोदिया

मेहसाणा (गुजरात)। दिल्ली मॉडल के दम पर पंजाब में पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने वाली आम आदमी पार्टी की निगाह अब गुजरात की सत्ता पर टिकी हुई हैं। गुजरात में भी आम आदमी पार्टी दिल्ली मॉडल के दम पर बीजेपी के शासन को चुनौती दे रही है। पार्टी नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि आप उचित समय पर अपने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी। मनीष सिसोदिया उत्तरी गुजरात में पार्टी के लिए प्रचार कर रहे हैं। कल रात उंझा कस्बे में एक जनसभा को संबोधित करने के बाद सिसोदिया ने मीडियाकर्मियों से कहा कि पार्टी उचित समय पर सीएम उम्मीदवार की घोषणा करेगी। गुजरात के उंझा में जनसभा को संबोधित करने के पहले मनीष सिसोदिया ने कुलदेवी उमिया माता के दर्शन किए, उन्होंने ट्वीट किया उंझा में 1800 वर्ष पुराने, विश्वविख्यात उमिया माताजी मंदिर में कुलदेवी उमिया माता के दर्शन करने का सौभाग्य मिला।

उमिया देवी मां की कृपा सदैव गुजरात के लोगो पर बनी रहे। इस बार माता के आशीर्वाद से हर व्यक्ति तक शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार व सम्मान पहुंचाने का हमारा संकल्प जरूर सफल होगा। कर्नल अजय कोठियाल के बीजेपी में शामिल होने के बाद पार्टी अपने सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करने की जल्दी में नहीं है। सिसोदिया ने कहा कि हमें गुजरात के लोगों की सेवा करने के लिए नेता होने की जरूरत नहीं है, हमें सरकारी स्कूलों के मानक और गुणवत्ता में सुधार करने की जरूरत है, यह निजी स्कूलों के बराबर होना चाहिए। आप दिल्ली में अपने काम के लिए जानी जाती है। भाजपा पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए सिसोदिया ने कहा कि आप की नीति बिल्कुल स्पष्ट है कि सार्वजनिक धन का इस्तेमाल लोगों के उत्थान के लिए किया जाना चाहिए न कि कुछ चुनिंदा दोस्तों के लिए। इस बीच, आप के सांसद राघव चड्ढा आज सुबह राजकोट पहुंचे और सौराष्टï्र क्षेत्र में पार्टी के लिए प्रचार करने वाले हैं। उन्हें गुजरात चुनाव का सह प्रभारी नियुक्त किया गया है। रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य का दौरा करेंगे।

सीतापुर में इंटर के छात्र ने प्रिंसिपल को मारी गोली

सीतापुर। सदरपुर में जहांगीराबाद के आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज के प्रधानाचार्य को इंटर के छात्र ने गोली मार दी। गोली, सिर और जांघ में लगी है। गंभीर रूप से घायल प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा निवासी दानपुरवा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसवां लाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ भेज दिया गया है। पुलिस घटना की वजह तलाशने में जुटी है। जहांगीराबाद में आदर्श रामस्वरूप इंटर कालेज है। प्रबंधक अमर सिंह वर्मा और उनके बड़े भाई रामसिंह वर्मा कालेज के प्रधानाचार्य हैं। अमर सिंह वर्मा ने बताया कि बारहवीं में पढ़ने वाले इस छात्र ने शुक्रवार को कालेज के एक अन्य छात्र की पिटाई कर दी थी। इसको लेकर प्रधानाचार्य ने उसे दो थप्पड़ मार दिए थे। आज उनके भाई प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा कालेज के पास पहुंचे ही थे, उसी समय छात्र ने उन्हें गोली मार दी। छात्र ने राम सिंह पर तीन फायर किए।

गोली, सिर और जांघ में लगी। प्रधानाचार्य की हालत गंभीर है। लखनऊ में उपचार चल रहा है। प्रधानाचार्य राम सिंह वर्मा की बड़ी बहू अंजली ने बताया कि छात्र ने गोली मारने की धमकी भी दी थी। हमने सोचा कि छात्र है गुस्से में बोल गया। इस वजह से उसकी धमकी को गंभीरता से नहीं लिया गया। सदरपुर थानाध्यक्ष प्रदीप सिंह ने मामले में कहा कि बारहवीं के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली मारी है। घायल प्रधानाचार्य का इलाज लखनऊ में चल रहा है। छात्र की तलाश की जा रही है।

Related Articles

Back to top button