नूंह हिंसा के एक और आरोपी की पुलिस से मुठभेड़

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नूंह। हरियाणा की नूंह पुलिस की एक और बड़ी कामयाबी मिली है। नूंह हिंसा में शामिल एक और आरोपी को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के पैर में गोली लगी है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, निरीक्षक विमल, प्रबंधक थाना साइबर क्राइम नूंह के नेतृत्व में गठित टीम ने नूंह हिंसा में संलिप्त आरोपी ओसामा उर्फ पहलवान निवासी फिरोजपुर नमक (नूंह) को पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की गोली लगने से आरोपी घायल हो गया है। इलाज के लिए आरोपी को नल्हड़ मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी नल्हड़ आगजनी में वांछित था। आरोपी के पास से एक अवैध देशी कट्टा, एक खाली रौंद और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। पुलिस ने उजीना नहर नाले के पास से मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी गांव फिरोजपुर नमक से आली मेव जा रहा था।

अब तक 285 पकड़े

नूंह हिंसा में शामिल दंगाइयों को गिरफ्तार करने में पुलिस की धरपकड़ लगातार जारी है। पुलिस की कई टीमें हिंसा से जुड़े आरोपियों की पहचान करने में जुटी हैं। इसी कड़ी में नूंह पुलिस ने 5 और आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। अब नूंह पुलिस ने ब्रज मंडल हिंसा मामले में 61 एफआईआर दर्ज करते हुए 285 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button