इस मामले को लेकर अनुराग ठाकुर ने मांगा सीएम अशोक गहलोत का इस्तीफा

नई दिल्ली। राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राज्य की अपनी सरकार के खिलाफ बोलने पर अपने ही मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को बरखास्त करने पर सियासत लगातार बढ़ती जा रही है। भाजपा इस मामले को लेकर राजस्थान सरकार और सीएम अशोक गहलोत पर हमलावर है। साथ ही राजस्थान में महिलाओं पर हो रहे मामलों को लेकर भी भाजपा राजस्थान सरकार को घेर रही है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान सरकार को महिला-महिला में भेद नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि क्या राजस्थान में अपराध के लिए अशोक गहलोत जी अपने पद से इस्तीफा देंगे?

राजस्थान में बढ़ीं अपराध की घटनाएं

ठाकुर ने कहा कि देश के कुछ राज्यों में महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाएं बढ़ी हैं और कई राज्यों में इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। बेगूसराय में जो हुआ वह हमारे सामने है, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस पर एक शब्द भी नहीं बोला। महिलाओं के खिलाफ अपराध में राजस्थान नंबर वन राज्य बन गया है। अपराधियों के खिलाफ कोई कदम उठाने के बजाय, राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाने पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने एक मंत्री राजेंद्र गुढ़ा को बर्खास्त कर दिया।

क्या कानून व्यवस्था सीएम की जिम्मेदारी नहीं?

अनुराग ठाकुर ने कहा कि मेरा राजस्थान के सीएम से बस एक ही सवाल है कि राजस्थान की कानून व्यवस्था क्या सीएम की जिम्मेदारी है या नहीं? क्या वह राजेंद्र गुढ़ा के बयान के बाद इस्तीफा देंगे या नहीं। राजस्थान की घटनाओं पर अशोक गहलोत शर्मसार होते हैं या नहीं? खरगे और गांधी परिवार के लोगों से सवाल है कि क्या राजस्थान की जिम्मेदारी भूल गए हैं। क्या विपक्ष के नेता अपना प्रतिनिधिमंडल राजस्थान, बिहार और बंगाल भी भेजेंगे?

Related Articles

Back to top button