जम्मू कश्मीर के डोडा में आर्मी का कैप्टन शहीद, मचा हड़कंप

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार (14 अगस्त) को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार (14 अगस्त) को आतंकियों के साथ मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक कैप्टन शहीद हो गए। जबकि 4 दहशतगर्दों को ढेर कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक अधिकारियों ने बताया है कि मुठभेड़ में 4 आतंकियों के ढेर होने की आशंका जताई जा रही है। डोडा में शहीद होने वाले कैप्टन 48 राष्ट्रीय राइफल्स से थे। वहीं व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने बताया है कि भारी गोलीबारी के बीच आतंकियों की तलाश जारी है। ऑपरेशन के दौरान युद्ध जैसे भंडार बरामद किए गए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी जम्मू के उधमपुर जिले के पटनीटॉप और डोडा जिले के असर के बॉर्डर के जंगलों में छिपे हुए हैं, जिसके बाद वाहन सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। बताया जा रहा है कि  मंगलवार शाम 7:00 और 8:00 बजे के बीच सुरक्षाबल उसे कमरे में पहुंचे, जहां यह आतंकी आराम कर रहे थे। सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने हथियार और गोला बारूद वहां पर रखा हुआ था। इसके अलावा वह अपने पास में ही हथियार भी रखकर सोए हुए थे।

आपको बता दें कि डोडा में एक छोटे से एनकाउंटर के बाद छिपे हुए आतंकवादियों को पकड़ने के लिए आज इलाके की घेराबंदी की गई और तलाशी अभियान शुरू किया गया है। ऐसे में माना जा रहा है कि शिवगढ़-अस्सार पट्टी में कहीं छिपे हुए हैं। बुधवार को सुरक्षा बलों और अज्ञात आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में कम से कम एक आतंकवादी घायल हो गया।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • सेना ने आतंकी के पास से M4 राइफल बरामद की है।
  • सेना को इलाके में खून के धब्बे मिले, और तीन बैग भी जब्त किए गए।
  • सेना के मुताबिक, आतंकवादी अस्सर के नदी किनारे के इलाके में छिपे हुए हैं।
  • आतंकियों की तलाशी के दौरान सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई।
  • वहीं इस मुठभेड़ में सेना के कैप्टन दीपक सिंह शहीद हो गए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button