अरविंद केजरीवाल ने कोर्ट में दाखिल की जमानत याचिका, 2 बजे होगी सुनवाई

दिल्ली आबकारी नीति घोटाला से जुड़े मामले में आरोपित आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमानत के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल की है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: दिल्ली आबकारी नीति घोटाला से जुड़े मामले में आरोपित आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जमानत के लिए राउज एवेन्यू कोर्ट में याचिका दाखिल की है। जानकारी के मुताबिक अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर राउज एवेन्यू कोर्ट में दोपहर 2 बजे सुनवाई होगी। दरअसल दिल्ली सीएम केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना है, इसलिए उन्होंने कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। इससे पहले दिल्ली सीएम ने 7 दिनों की अंतरिम जमानत बढाने की अर्जी दाखिल की थी। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने CJI के पास भेज दिया है।

अरविन्द केजरीवाल को 2 जून को करना होगा सरेंडर

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल को 2 जून को सरेंडर करना है। लेकिन केजरीवाल कह चुके हैं कि वो जांच पूरी होने के बाद 9 जून को सरेंडर कर देंगे। इसके साथ ही  उन्होंने अर्जी में कहा कि स्वास्थ्य से जुड़ें संकेतों को देखते हुए उनके हेल्थ चेक-अप बेहद ही जरूरी है, जिससे कि वह आने वाले समय में किसी बीमारी से बच सकें।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने 25 मई, 2024 को अपीलकर्ता की घर पर विस्तृत नैदानिक ​​​​जांच के बाद कई परीक्षणों का निर्देश दिया, जिनमें पूरे शरीर की PET-CT जैसे और परीक्षण शामिल हैं।
  • दिल्ली सीएम के इन्हीं हेल्थ चेक-अप को पूरा करने में लगभग 5-7 दिनों की जरूरत पड़ेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button