असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी के खिलाफ दिया ये बयान

नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोमवार को जयपुर, राजस्थान का दौरा किया। ओवैसी ने जयपुर में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि हमारी पार्टी राजस्थान में 2023 का विधानसभा चुनाव लड़ेगी. राज्य में अगले डेढ़ महीने में संगठन बनकर तैयार हो जाएगा। उन्होंने जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष के लिए लोगों की प्रोफाइल देखी। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के स्वतंत्रता वक्तव्य असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हमने सीखा और पढ़ा है कि 15 अगस्त 1947 को देश आजाद हुआ और साथ ही हम योम-ए-आजादी मनाते हैं।
उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है और नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है. इस बार असदुद्दीन ओवैसी भी विधानसभा चुनाव में अपना उम्मीदवार उतारेंगे, इसलिए वह लगातार उत्तर प्रदेश का दौरा कर रहे हैं। ओवैसी ने अपने ट्वीट के बारे में कहा हिंदुत्व एक नकली इतिहास है कि यूपी में बाबा से पूछें कि सिकंदर का क्या संबंध है, इतिहास का ध्यान रखना चाहिए, इतिहास से पूछा जाना चाहिए कि क्या भाजपा में कोई है।
आपको बता दें कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी ने एक बार फिर इतिहास को चुनावी बोर्ड में ला दिया है. बीजेपी इतिहास से छेड़छाड़ का मुद्दा उठाती रही है. लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इतिहास की जानकारी पर सवाल उठ रहे हैं. ओवैसी ने चंद्रगुप्त कितने महान हैं, इस पर बहस नहीं की है, बल्कि सीएम योगी के ज्ञान को अकेला छोड़ कर चुनौती दी है. इस मामले में सीएम योगी को कोई जानकारी नहीं है. वे सिर्फ सुविधा के लिए बयान दे रहे हैं। वे शिक्षा को कोई महत्व नहीं देते। उन्होंने सीएम को लगातार बाबा कहकर संबोधित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button