हमले मुझे लोगों से मिलने से नहीं रोक सकते: जगन मोहन

घायल सीएम ने फिर शुरू किया प्रचार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हैदराबाद। मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कहा है कि हमले उन्हें लोगों से मिलने से नहीं रोक सकते। उन्होंने कहा कि उन्हें बिना किसी डर के लोगों से संपर्क करने की जरूरत है। जगन ने कहा, हमें बिना डरे आगे बढऩे की जरूरत है। हमले मुझे नहीं रोक सकते।
शनिवार को पथराव की घटना में घायल होने के बाद डॉक्टर की सलाह पर एक दिन का आराम करने वाले मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को अपनी बस यात्रा फिर से शुरू की। मंत्री, विधायक और कई वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए गन्नावरम के पास केसरपल्ली में शिविर स्थल पर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने पार्टी नेताओं से कहा कि वह ठीक हैं और अभियान जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसे हमलों वाले लोगों से मिलने से उन्हें कोई नहीं डरा सकता। उन्होंने पार्टी नेताओं से ऐसी घटनाओं से परेशान हुए बिना अपने निर्वाचन क्षेत्रों में पार्टी अभियान पर ध्यान केंद्रित करने को कहा। पार्टी नेताओं ने कहा कि वाईएस जगन को मुख्यमंत्री बनने से कोई नहीं रोक सकता क्योंकि पार्टी भारी जीत दर्ज करने के लिए तैयार है।

प्रतिद्वंदी पार्टियों ने रची साजिश

उन्होंने कहा कि मीमांथा सिद्धम बस यात्रा को मिल रही प्रतिक्रिया को देखकर ही प्रतिद्वंदी पार्टियों ने साजिश रची। वित्त मंत्री बुग्गना राजेंद्रनाथ ने कहा कि भगवान की कृपा और लोगों के आशीर्वाद के कारण उनके नेता मामूली चोट के साथ हमले से बच गए। घटना के एक दिन बाद फिर से यात्रा की शुरुआत हुई। विजयवाड़ा के सिंह नगर में विवेकानंद स्कूल सेंटर के समीप शनिवार की रात को मुख्यमंत्री पर अज्ञात हमलावरों ने एक पत्थर फेंका था, जो जगन के माथे पर बाईं ओर लगा था। जगन चुनाव प्रचार के लिए विजयवाड़ा में थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button