पुलिस के सामने BJP विधायक को जड़ा थप्पड़, जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर में बुधवार (09 अक्टूबर) को पुल‍िस के सामने सदर व‍िधायक योगेश वर्मा को...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर में बुधवार (09 अक्टूबर) को पुल‍िस के सामने सदर व‍िधायक योगेश वर्मा को अधिवक्ता संघ अध्यक्ष के अवधेश सिंह ने थप्पड़ जड़ द‍िया। इस घटना का वीडियो सोशल मिडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अवधेश सिंह ने BJP विधायक योगेश वर्मा को थप्पड़ मारा और अवधेश के थप्पड़ मारने के बाद विधायक के समर्थकों ने भी अवधेश के साथ मारपीट की। इस दौरान पुलिस ने बीच बचाव की कोशिश की। मौके पर मौजूद पुल‍िस ने उन्‍हें समझा-बुझाकर शांत क‍िया। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक (पूर्वी) खीरी ने बताया क‍ि लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेट‍िव के डेल‍िगेट्स का नामांकन चल रहा था। इस दौरान दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद व‍िवाद हो गया।

यह विवाद ऐसे वक्त में सामने आया है जब बीजेपी की लखीमपुर इकाई के जिलाध्यक्ष सुनील सिंह और योगेश वर्मा की चिट्ठी वायरल हुई जिसमें दावा किया जा रहा है कि उन्होंने चुनाव स्थगित करने की मांग की है। हालांकि एडीएम संजय सिंह ने स्पष्ट किया है कि चुनाव स्थगित नहीं होंगे। इस बीच सदस्यों ने आरोप लगाया है कि चुनाव के लिए वोटर लिस्ट को किसी ने फाड़ दिया। जिसे लेकर हाहाकार मचा हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • लखीमपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर बीते दिन से तनातनी और आरोप-प्रत्यारोप चल रहे थे।
  • आज सुबह जब दोनों पक्षों के लोग बैंक के सामने जुटे तो कहासुनी मारपीट में बदल गई।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button