BCCI ने लिया बड़ा एक्शन, श्रेयस अय्यर को लगा दोहरा झटका

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 31वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइजर्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच 31वां मुकाबला खेला गया। इस मैच में कोलकाता नाइट राइजर्स की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद BCCI ने केकेआर के कप्तान श्रेयस अय्यर को एक और बड़ा झटका दिया है। जिस कारण श्रेयस अय्यर को डबल नुकसान का सामना करना पड़ा है। दरअसल, कोलकाता के ईडन गार्डेंस में खेले गए इस मुकाबले के बाद BCCI अय्यर के ऊपर 12 लाख रुपए का फाइन लगा दिया है। न्यूनतम ओवर गति अपराधों से संबंधित IPL की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए अय्यर पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2024 के 31वें मैच में शिकस्‍त झेलने के बाद केकेआर के कप्‍तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि, इस मैच के बारे में कुछ भी समझा पाना मुश्किल है। यह मैच एक कड़वी गोली की तरह है, जिसे निगलना मुश्किल है। इस मैच में अंतिम क्षणों में भावनाओं का काफी उतार-चढ़ाव रहा।

श्रेयस अय्यर ने बताया कि मैच में आखिरी ओवर वरुण चक्रवर्ती से क्‍यों कराया। उन्‍होंने कहा कि ”जोस बटलर गेंद पर अच्‍छी तरह प्रहार कर रहे थे। मुझे लगा कि गति कम कर देना सही होगा और इसलिए वरुण चक्रवर्ती को आखिरी ओवर की जिम्‍मेदारी सौंपी। बटलर ने शानदार बैटिंग की। हम इस मैच को जाने देंगे क्‍योंकि यह मुश्किल मैच था। जरूरी है कि हम अपनी गलतियों से सीखें और दमदार वापसी करें।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button