वोटिंग से पहले चंडीगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी ने दी BJP उम्मीदवार को खुली चुनौती

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। चुनाव के आखिरी और सातवें चरण का मतदान 1 जून को होना है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी पारा हाई है। चुनाव के आखिरी और सातवें चरण का मतदान 1 जून को होना है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है। सातवें चरण में चंडीगढ़ लोकसभा सीट पर 1 जून को मतदान होना है। इस बीच पंजाब के फेमस सिंगर बब्बू मान ने लोकसभा चुनाव के प्रचार में एंट्री कर ली है। दरअसल, बब्बू मान ने चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मनीष तिवारी के लिए वोट करने की अपील की है।

मनीष तिवारी ने संजय टंडन को दी खुली चुनौती

आपको बता दें कि चंडीगढ़ में पिछले दो चुनाव से भारतीय जनता पार्टी का कब्जा रहा है। वहीं इस बार का मुकाबला काफी दिलचस्प होने जा रहा है। इस बार इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर कांग्रेस नेता मनीष तिवारी और भाजपा से संजय टंडन मैदान में है। बताया जा रहा है कि कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी की तरफ से बीजेपी उम्मीदवार संजय टंडन को खुली बहस की चुनौती दी है।

इसके अलावा कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो शेयर करते हुए कहा कि चंडीगढ़वासियों संसद का मुख्य मकसद देश के लिए कानून बनाना है। वहां पर संवेदनशील राष्ट्रीय व अंतराष्ट्रीय मुद्दों पर बहस होती है. कभी-कभी स्थानीय मुद्दें उठाने का भी अवसर प्राप्त होता है।  मैं अपने प्रतिद्वंदी बीजेपी उम्मीदवार संजय टंडन को सीधी चुनौती देता हूं कि वह किसी भी राष्ट्रीय, स्थानीय और अंतराष्ट्रीय मुद्दें के ऊपर किसी भी ऐसे मंच पर खुली बहस करें।  जो मंच न कांग्रेस का हो, न आम आदमी पार्टी और न ही बीजेपी का हो। उस मंच पर खुली बहस संजय टंडन से करने के लिए तैयार हूं। फिलहाल किसकी डूबेगी नैया और किसकी होगी पार। ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button