एक सोफे पर भागवत और मुलायम, कांग्रेस ने साधा निशाना

Bhagwat and Mulayam on a sofa, Congress targeted

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के साथ सोफे पर बैठे आई तस्वीर पर सूबे की सियासत गर्मा गई है। भागवत-मुलायम की यह तस्वीर उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू के घर एक शादी कार्यक्रम की है, जिसे लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने सपा पर तंज कसा तो उत्तर प्रदेश बीजेपी ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से तस्वीर को ट्वीट कर कहा कि तस्वीर बहुत कुछ बोलती है।

देश की सियासी हस्तियां सामाजिक कार्यक्रमों और अन्य जगहों पर अनौपचारिक तौर पर मिलती-जुलती रहती हैं, लेकिन कुछ मुलाकातों के सुर्खियां बनने में देर नहीं लगती सोमवार को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू की नातिन निहारिका के विवाह समारोह का कार्यक्रम था, जिसमें तमाम राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थीं। इसी कार्यक्रम में सपा संरक्षक मुलायम सिंह और संघ प्रमुख मोहन भागवत की मुलाकात हुई, तस्वीर में दोनों नेता एक ही सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं।

भागवत-मुलायम की फोटो को यूपी बीजेपी ने ट्वीट करते लिखा है कि तस्वीर बहुत कुछ बोलती है। इस तस्वीर को सबसे पहले बीजेपी के राजस्थान से सांसद और केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने ट्वीट किया था और उन्होंने लिखा था कि संघ प्रमुख का आशीर्वाद लिया है। ऐसे में सवाल उठता कि एक निजी कार्यक्रम में शिष्टाचार मुलाकात की तस्वीर को बीजेपी ट्वीट कर क्या सियासी संदेश देना चाहती है।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मुलायम सिंह यादव और संघ प्रमुख मोहन भागवत के बीच मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘नई सपा’ में ‘स’ का मतलब संघवाद है। जाहिर है इस तस्वीर के बहाने कांग्रेस ने सपा पर निशाना साधने और सपा को कठघरे में खड़ा करने की कवायद की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button