सातवें चरण के चुनाव तक भाजपा के बूथों पर लोटेंगे भूत: अखिलेश

चौथे चरण तक बन जाएगी सपा की सरकार, कराएंगे जाति जनगणना

  • सब कुछ बेच रही भाजपा सरकार, ठंडे पड़ गए हैं भाजपा के नेता

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

फिरोजाबाद। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने आज फिरोजाबाद के नसीरपुर में आयोजित जनसभा में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले दो चरण में सपा गठबंधन ने शतक मार लिया है। तीसरे-चौथे चरण में सपा की सरकार बनेगी। सातवें चरण तक भाजपा के बूथों पर सन्नाटा होगा और भूत लोटेंगे। बूथ पर कोई मक्खी मारने वाला भी नहीं होगा। फिरोजाबाद, सिरसागंज, टुंडला इस बार भाजपा की आंख खोलने का काम करेगा।

उन्होंने कहा कि ये लोग गुंडा, अपराधी, माफिया कह रहे हैं। समाजवादी लोग इस तरह का काम नहीं करते हैं। माफिया वे हैं जो माफिया को क्रिकेट खेलने का मौका देते हैं। मैं कहता हूं कि जिन्हें कानून तोडऩा है वे समाजवादी पार्टी को वोट नहीं दें। उन्होंने कहा कि ये लोग जाति जनगणना नहीं कराना चाहते हैं। ये चुनाव लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। पिछड़े, दलितों और अल्पसंख्यकों का सम्मान बचाने का चुनाव है। सपा सरकार बनने पर जाति जनगणना कराकर हर जाति के लोगों को स्थान और सम्मान देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा का जो नेता जितना बड़ा है वह उतना बड़ा झूठ बोलता है। प्रदेश में नौजवानों को नौकरी नहीं मिली। भाजपा के लोग ठंडे पड़ गए हैं और जिस समय वोट पड़ेगा फिरोजाबाद में उनकी भांप निकल जाएगी।

सपा सरकार आएगी तब नौजवानों के लिए फौज में भर्ती पुलिस में भर्ती और नौकरी निकालने का काम करेगी। भाजपा सरकार में 11 लाख पद खाली पड़े हैं। सपा सरकार बनेगी तो इन पदों को भरा जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सब कुछ बेच रही है। हवाई जहाज से लेकर बंदरगाह तक बेच दिए। अब रेलगाड़ी बिकने जा रही है। रेलवे की जमीनें बिक रही हैं। उन्होंने कहा कि यह बाबा मुख्यमंत्री को हटाने का चुनाव है। पिछड़ों और दलितों का जो अपमान किया है, उनके सम्मान बचाने का भी चुनाव। जाति जनगणना कराकर सपा सरकार में सभी को सम्मान देने का काम करेंगे।

बिना ब्याज के किसानों को दिया जाएगा लोन

अखिलेश यादव ने कहा कि बिना ब्याज के किसानों को लोन दिया जाएगा। आलू प्रोसेसिंग के लिए कारखाना लगाने के लिए अगर मदद करनी पड़ेगी तो करेंगे। उत्तर प्रदेश को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे। भाजपा वाले आ गए तो नौजवान नौकरी के लिए पांच साल पीछे हो जाएगा।

 

 

सपा-बसपा ने केवल अपनी जाति के लोगों का किया भला: शाह

  • भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव दिया योजनाओं का लाभ
  • योगी सरकार ने माफियाओं को जेल में डालने का किया काम

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

फिरोजाबाद। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फिरोजाबाद में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने बिना भेदभाव लोगों को योजनाओं का लाभ दिया जबकि सपा व बसपा सरकारों ने केवल अपनी जाति के लोगों का भला किया।
उन्होंने कहा कि यदि वैक्सीन नहीं लगी होती तो क्या तीसरी लहर से लोग सुरक्षित रहते? डेढ़ करोड़ लोगों को फ्री बिजली का कनेक्शन दिया गया। गरीबों को फ्री रसोई गैस का कनेक्शन और राशन दिया गया। हर बच्ची जो बारहवीं पास करेंगी उसे सरकार बनने पर स्कूटी देंगे। स्मार्ट फोन दिए गए। किसानों के बिजली बिल माफ होंगे। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने माफिया और गुंडों को जेल में डालने का काम किया है। भाजपा सबका साथ-सबका विकास करती है।

जहूराबाद से ओमप्रकाश राजभर तो मऊ सदर से अब्बास अंसारी ठोकेंगे ताल

  • सपा और सुभासपा गठबंधन ने जारी की अधिकृत उम्मीदवारों की सूची

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) ने अपने अधिकृत उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। इसमें 18 प्रत्याशियों के नामों का ऐलान किया गया है। सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर जहूराबाद से तो मऊ सदर से अब्बास अंसारी ताल ठोकेंगे।

सुभासपा की जारी सूची के मुताबिक जहूराबाद से ओमप्रकाश राजभर, शिवपुर से डॉ. अरविन्द राजभर, जखनियां से बेदी राम, रसड़ा से महेंद्र चौहान और बेल्थरारोड से हंशु राम चुनाव मैदान में हैं। वहीं सलेमपुर से मनबोध प्रसाद, रामकोला से पुर्नवासी देहाती, खड्डा से अशोक चौहान, महाराजगंज सदर से गीता रत्ना पासवान, घनघटा से अलगू चौहान, शोहरतगढ़ से प्रेमचंद निषाद, महादेवा से दूध राम और संडीला से सुनील अर्कवंशी को टिकट दिया गया है। पार्टी ने मिश्रिख से मनोज कुमार राजवंशी, मेहनगर से पूजा सरोज, जफराबाद से जगदीश राय, अजगरा से सुनील सोनकर और मऊ सदर से अब्बास अंसारी को चुनाव मैदान में उतारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button