शिमला में बड़ा हादसा: यात्रियों को ले जा रही बस पलटी, ड्राइवर समेत 4 लोगों की मौत  

हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से आज शुक्रवार (21 June) को दर्दनाक घटना सामने आई है। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से आज शुक्रवार (21 June) को दर्दनाक घटना सामने आई है। इस सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। यह हादसा शिमला के चेरी केंची इलाके में हुआ। बताया जा रहा है कि हिमाचल प्रदेश परिवहन की बस गंभीर हादसे का शिकार हो गई। शिमला जिले में कुद्दु-दिलतारी मार्ग पर बस पलट गई। पुलिस ने बताया कि यह दुर्घटना सुबह करीब 6 बजकर 45 मिनट पर हुई। उस दौरान जब हिमाचल सड़क परिवहन निगम की बस कुद्दु से दिलतारी की ओर जा रही थी।

हादसे के वक्त ड्राइवर-कंडक्टर समेत बस में कुल 7 लोग सवार थे। इनमें से बस ड्राइवर कर्म दास पुत्र भोगी राम गांव कुडू जुब्बल, कंडक्टर राकेश पुत्र शिव राम गांव धरकोटी बिलासपुर, बिरमा देवी (62 साल) पत्नी अमर सिंह निवासी धांसर गांव और धनशाह ( 52) नेपाल की मौत हुई है, जबकि जयेंद्र सिंह रांगटा (63), दीपिका (25) पुत्री संजय ठाकुर निवासी गिल्टाड़ी और हस्त बहादुर घायल हैं।  इस हादसे में एचआरटीसी के प्रबंध निदेशक रोहन चंद ठाकुर ने कहा कि दुर्घटना की प्रारंभिक जांच के आदेश दे दिए गए हैं। घायलों की हालत गंभीर है।

आपको बता दें कि इस हादसे में बस के ड्राइवर और कंडक्टर के अलावा एक महिला की भी मौत हो गई। दो ने अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया। अन्य घायलों का इलाज जारी है। तीन लोगों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। एसडीएम ने मौके पर पहुंच कर हालातों का जायजा लेते हुए उन्होंने कहा कि अभी तक हादसे के कारण का स्पष्ट नहीं हो पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button