विधानसभा चुनाव से पहले JDU को बड़ा झटका, केसी त्यागी ने दिया इस्तीफा 

JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से केसी त्यागी ने रविवार (1 सितम्बर) को इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक निजी कारणों का हवाला देते हुए केसी त्यागी ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से केसी त्यागी ने रविवार (1 सितम्बर) को इस्तीफा दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक निजी कारणों का हवाला देते हुए केसी त्यागी ने प्रवक्ता पद से इस्तीफा दिया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि राजीव रंजन प्रसाद अब JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता होंगे। पार्टी के महासचिव अफाक अहमद खान ने आज पत्र जारी कर इसकी सूचना दी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि JDU महासचिव अफाक अहमद खान  के जारी पत्र में लिखा गया है कि ‘जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार (मुख्यमंत्री, बिहार) ने राजीव रंजन प्रसाद को राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद पर नियुक्त किया है।

https://x.com/AHindinews/status/1830102102443504076

आपको बता दें कि केसी त्यागी JDU के दिग्गज और कद्दावर नेता माने जाते हैं। वह CM नीतीश के काफी करीबी भी मानें जाते हैं। इसके साथ ही केसी त्यागी अपने बयानों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वह हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखते हैं। वहीं बिहार विधानसभा चुनाव से पहले केसी त्यागी का राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफा पार्टी के लिए झटका माना जा रहा है। बताया जा रहा है जहां एक तरफ सीएम नीतीश इन दिनों पार्टी को लेकर काफी सक्रिय नजर आ रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ  केसी त्यागी का इस्तीफा पार्टी के लिए नुकसानदायक है, इससे जेडीयू को लेकर सियासी गलियारों में घमासान मचा हुआ है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • केसी त्यागी के JDU के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से इस्तीफे की चर्चा बिहार की सियासत में होने लगी है।
  • वहीं, राजीव रंजन प्रसाद को पार्टी का राष्ट्रीय प्रवक्ता नियुक्त किया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button