महाराष्ट्र चुनाव से पहले शरद पवार को बड़ा झटका, दिग्गज नेता ने थामा BJP का दामन

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीती गरमाई हुई है। महाराष्ट्र में चुनाव से पहले राजनीति चरम पर है। ऐसे में सीट बंटवारे के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीती गरमाई हुई है। महाराष्ट्र में चुनाव से पहले राजनीति चरम पर है। ऐसे में सीट बंटवारे के साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इस दौरान महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शरद पवार को बड़ा झटका लगा है। सातारा में दिग्गज नेता माणिकराव सोनवलरकर ने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। आपको बता दें कि शरद NCP के नेता माणिकराव सोनवलकर पार्टी प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गए हैं। सोनवलकर के भाजपा ज्वाइन करने पर भाजपा नेताओं ने उन्हें बधाई दी है।

ऐसे में महाराष्ट्र बीजेपी प्रमुख चन्द्रशेखर बावनकुले ने कहा कि, ”14.5 करोड़ लोग जानते हैं कि महा विकास अघाड़ी विभिन्न समुदायों के बीच विवाद भड़काने की कोशिश कर रही है क्योंकि विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं। जब कांग्रेस की सरकार बनी थी तो ऐसी घटनाएं कभी नहीं हुईं क्योंकि कोई गंदी राजनीति नहीं थी।” विपक्ष में जब भी कांग्रेस के खिलाफ सरकार बनती है, चाहे देश हो या राज्य, ये समाज को बिगाड़ने और जनता में भ्रम फैलाने का काम करते हैं।”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महाराष्ट्र में अगले कुछ महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनाव को लेकर राज्य में सत्ता पक्ष की महायुति यानी NDA और विपक्ष की महाविकास अघाड़ी, दोनों तैयारियों में जुटे हुए हैं। दोनों गठबंधन में शामिल पार्टियों में सीट बंटवारे को लेकर बैठकों का दौर जारी है।

जहां एक तरफ NDA में सीट बंटवारे को लेकर सियासत जारी है तो वहीं महाविकास अघाड़ी में भी सीट बंटवारे को लेकर बड़ी बैठक होने वाली है। सूत्रों का दावा है कि सीट बंटवारा हो जाने के बाद सियासत और रंग पकड़ेगी और ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार विधानसभा चुनाव में जीत किसकी होगी?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button