7 बजे तक की बड़ी खबरें

रेसलर साक्षी मलिक के 'लालची' वाले बयान पर कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने जवाब दिया है....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः रेसलर साक्षी मलिक के ‘लालची’ वाले बयान पर कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट ने जवाब दिया है…. और उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि अगर खिलाड़ी होने के नाते महिलाओं के लिए बोलना…. अपनी बहनों के लिए बोलना अगर लालच है तो उसे मैं अच्छा मानती हूं…. उन्होंने ये भी कहा कि इस लालच को मैं अच्छा मानती हूं….

2… धान की पराली को आग लगाने का सिलसिला पंजाब और हरियाणा में जारी है…. हालांकि, पिछले साल के मुकाबले इस बार कम आग लगाई जा रही है…. हरियाणा में सरकार पराली को आग लगाने वाले किसानों के खिलाफ सख्ती से पेश आ रही है….

3… हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजों से कांग्रेस अब तक असंतुष्ट है…. कांग्रेस नेता लगातार आरोप लगा रहे हैं कि ईवीएम में गड़बड़ी की गई इसलिए बीजेपी जीती है….. वरना कांग्रेस की ही जीत होती…. इसको लेकर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है….

4… हरियाणा के गुरुग्राम के सेक्टर 47 स्थित माउंट ओलंपस स्कूल ने शनिवार को ‘TEDx माउंट ओलंपस स्कूल यूथ’ की मेजबानी की. इस कार्यक्रम का थीम “कैटलिस्ट फॉर चेंज” था…. जिसमें बेहतर भविष्य के लिए परिवर्तन लाने वाले व्यक्तियों के विचारों और कामों पर फोकस किया गया….

5… भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने रेसलर और बीजेपी नेता बबीता फोगाट पर बड़ा आरोप लगाया है…. साक्षी मलिक ने कहा है कि कांग्रेस ने नहीं बल्कि बबीता फोगाट ने ही खिलाड़ियों को बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन के लिए उकसाया था….

6… पहलावन साक्षी मलिक ने खुलासा किया कि लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने उन्हें मथुरा सीट से हेमा मालिनी के खिलाफ टिकट ऑफर किया था…. मीडिया से बातचीत में उन्होंने इस बात को स्वीकार किया…. कि उन्होंने कहा कि ऑफऱ आया था लेकिन ऐसा कोई मन नहीं था….

7… हरियाणा की नई सरकार में मंत्री पद की जिम्मेदारी संभालते हुए अनिल विज एक्शन में दिख रहे हैं….. ट्रांसपोर्ट मंत्री अनिल विज ने सोमवार को अंबाला कैंट बस स्टैंड का औचक निरीक्षण किया…. इस दौरान उन्होंने यात्री सुविधाओं में कई कमियों पर अधिकारियों की खिंचाई की….

8… हरियाणा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा सोमवार को एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पानीपत पहुंचीं…. इस दौरान कुमारी सैलजा ने कई मुद्दों पर पत्रकारों से बात की…. साथ ही हरियाणा सरकार के नए मंत्रियों को शुभकामनाएं भी दीं….

9… दुर्गा पूजा के बाद से त्योहारी सीजन का दौर देश भर में शुरू हो गया है…. कुछ दिनों बाद दीपों का पर्व दीपावली लोग धूमधाम से मनाएंगे…. इस मौके पर लोग एक-दूसरे को गिफ्ट भी देते हैं…. इस परंपरा को आगे बढ़ाते हुए हरियाणा की एक फार्मा कंपनी ने अपने 15 कर्मचारियों को कारें गिफ्ट में दी हैं…. जो सुर्खियों में है….

10… हरियाणा के गुरुग्राम में एक युवती से प्रेम-प्रसंग के झगड़े में युवक पर गोली चलाने का मामला सामने आया है…. लेकिन, गोली पास ही खड़े एक ड्राइवर के पैर में जा लगी…. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची…. और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया…. जहां उसका इलाज चल रहा है…. पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान दिल्ली निवासी कपिल के रूप में हुई है….

 

 

Related Articles

Back to top button