ध्वस्त हो जाएगी बिहार की महागठबंधन सरकार: पशुपति

एनडीए के नाम पर वोट लेकर महागठबंधन की गोद में बैठ गए नीतीश

 4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
पटना। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने रविवार को पार्टी के जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों, विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्षों और प्रदेश पदाधिकारियों के सम्मेलन का उद्घाटन किया। उन्होंने भाजपा के साथ पूरी ताकत से लोक सभा चुनाव लडऩे की घोषणा करते हुए सभी 40 सीटें जीतने का संकल्प कार्यकर्ताओं को दिलाया।
उन्होंने कहा कि बिहार में बदले राजनीतिक हालत और 2024 के चुनाव की तैयारी के लिए पूरी ताकत से जुटे जाएं। चुनाव से पहले महागठबंधन सरकार ध्वस्त हो जाएगी और टुकड़े-टुकड़े में बंट जाएगी। पारस ने कहा कि एनडीए के नाम पर वोट लेकर नीतीश कुमार महागठबंधन की गोद में बैठ गए। नीतीश कुमार का प्रधानमंत्री बनने का सपना पूरा नहीं होगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मुकाबले में देश में कोई नेता नहीं हैं। भतीजे चिराग पासवान के एनडीए में होने के प्रश्न पर पारस ने तंज कसते हुए कहा कि चिराग बाबू की वही स्थिति है जैसे सड़क पर घूमते जानवर की होती है। चिराग न इधर हैं न उधर, सड़क पर हैं। मेरे पास चिराग को आने के लिए पहले प्रायश्चित करना होगा, माफी मांगना होगा।
पारस ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह के बारे में ललन सिंह छोटी मुंह, बड़ी बात कर रहे हैं। अमित शाह देश के काबिल और बड़े नेता हैं। उनसे ललन सिंह का क्या मुकाबला है?

Related Articles

Back to top button