झूठ के दम पर सरकार चलाना चाहती है बीजेपी: अखिलेश

बोले- अपने लोगों को मुनाफा दिलाने के लिए एनडीए सरकार बढ़ा रही महंगाई

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भाजपा सरकार लगातार कांग्रेस व सपा के निशाने पर है। दोनों ही पार्टियों के शीर्ष नेताओं इसे लेकर मोदी व योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर निशाना साधतेे हुए कहा कि सरकार में बैठे लोग झूठ के दम पर सरकार चलाना चाहते हैं। वह जमीनी हकीकत से दूर हैं। महंगाई बढ़ाने के लिए भाजपा जिम्मेदार है क्योंकि वो अपने लोगों को मुनाफा कमाने दे रहे हैं।
गौरतलब हों कि बीते दिनों लखनऊ में प्रेसवार्ता के दौरान यूपी सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने बयान दिया था कि प्रदेश में कहीं भी दाल 100 रुपये से अधिक में नहीं है और जब उनसे पूछा गया कि कहां पर सौ रुपये में दाल मिल रही है तो वह हंसने लगे। इसे लेकर विपक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

कांग्रेस कार्यालय के बाहर लगी होर्डिंग, लिखा- 100 रुपये से कम में दाल लेना हो तो मंत्री से संपर्क करें

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष शरद शुक्ला ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय के बाहर होर्डिंग लगा दी है कि 100 रुपये से कम में दाल लेना हो तो मंत्री जी से संपर्क करें। बता दें कि भाजपा सरकार लगातार महंगाई के मुद्दे पर जनता और विपक्ष के निशाने पर है। कांग्रेस नेता का कहना है कि मंत्री जी जनता की गरीबी और मुश्किलों का मजाक बना रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button