हर वर्ग व हर धर्म को साथ लेकर चलती है भाजपा : ब्रजेश पाठक

कैंट से भाजपा प्रत्याशी ब्रजेश पाठक के समर्थन में लखनऊ की आवाज बुलंद

लखनऊ। राजधानी में कैंट विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ब्रजेश पाठक के समर्थन में लखनऊ की आवाज बुलंद है। इसी क्रम में ब्रजेश पाठक ने जनता से अपील की कि वोट देना हमारी जिम्मेदारी नहीं, बल्कि सही आदमी को वोट देना भी हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि समृद्धि और विकास तभी आएगा जब यूपी में कमल खिलेगा। इससे पहले ब्रजेश पाठक के समर्थन में कैंट में हुई जनसभा में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने पाठक को एक लाख वोटों से जिताने का आह्वान किया। इसके लिए बीजेपी पार्षदों को बकायदा नाम से पुकारते हुए उनकी जिम्मेदारी भी तय की। कहा कि जिन पोलिंग बूथों पर ज्यादा वोट पड़ेंगे, उनके बूथ अध्यक्ष और अन्य पदाधिकारियों को खुद सम्मानित करूंगा। जनसभा में राजनाथ बोले, हमने कहा कि कश्मीर से 370 खत्म करेंगे तो खत्म किया। कहा था, राम मंदिर बनाएंगे तो बनाना शुरू कर दिया। नागरिकता कानून का वादा किया था, उसकी कवायद चल रही है।

उन्होंने जनसभा में आए लोगों से पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि अयोध्या की धरती पर बाबर ने आकर मंदिर तोड़ा था। हम आरोप की चिंता किए बगैर मंदिर बना रहे हैं। साथ ही यह भी गारंटी देते हैं कि अगर कहीं कोई मस्जिद या गिरजाघर बनता है तो उसमें भी बाधा नहीं आएगी। इस दौरान डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि सरकार ने योजनाओं का लाभ हिंदू और मुस्लिम देखकर नहीं दिया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में युवाओं की योग्यता के बजाय एक परिवार फैसला करता था कि किसे नौकरी मिलेगी? इसके उलट बीजेपी की सरकार में पिछले पांच साल के दरम्यान जितनी भी भर्तियां निकलीं उनमें भ्रष्टाचार, मनमानी या भाई भतीजावाद होना तो दूर इसका आरोप तक नहीं लगा। योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सोच और विचारधारा तमंचावादी की है। बता दें कि भाजपा ने 2017 में लखनऊ मध्य क्षेत्र से चुनाव जीते ब्रजेश पाठक को इस बार कैंट से उम्मीदवार बना दिया है। मतदान से पहले वे लगातार लोगों से जनसंपर्क कर रहे हैं।

गरीबों को घर में बढ़ रही खुशहाली

ब्रजेश पाठक ने कहा कि गरीबों को बीजेपी सरकार में पीएम आवास मिला, पुराने घर में शौचालय की सुविधा मिली, देश के किसी भी हिस्से में पांच लाख रुपये तक मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड मिला, उज्जवला, बैंक खाते में छह हजार रुपए, नल से जल और दो बार राशन मिला। इन योजनाओं से खुशहाली बढ़ी है। यूपी की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि माफिया और अपराधियों की ऐशगाहों पर बुलडोजर चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनुष्य को अपने जीवन में पद के लिए नहीं, कद बढ़ाने के लिए कोशिश करनी चाहिए। व्यक्ति का कद पद से नहीं उसकी कृतियों से बड़ा होता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button