राहुल के शक्ति वाले बयान को लेकर BJP ने चुनाव आयोग में की शिकायत

नई दिल्ली। मुंबई में इंडिया गठबंधन की रैली में शक्ति के खिलाफ लड़ाई वाले बयान को लेकर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं। क्योंकि राहुल के इस बयान को लेकर अब बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। इसमें बीजेपी ने उनसे माफी मांगने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता हरदीप सिंह पुरी ने चुनाव आयोग में शिकायत करने के बाद कहा कि मैंने राहुल गांधी का पूरा बयान पढ़ा। आप हिंदुओं की भावनाओं आहत कर रहे हैं। ऐसी बात बोलना शर्मनाक है। हरदीप सिंह पुरी ने चुनाव आयोग को दी अपनी शिकायत में कहा कि राहुल गांधी ने हिंदुओं की भावना आहत करने की कोशिश की है। ईवीएम के खिलाफ भी उन्होंने बयान दिया है। ऐसा बयान कुछ धार्मिक समुदाय को खुश करने के लिए दिया गया है। इससे देश के शांतिपूर्ण माहौल खराब हो सकता है।

बता दें कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन के पर मुंबई के शिवाजी पार्क में एक रैली में कहा था कि हिंदू धर्म में शक्ति शब्द होता है। हम शक्ति से लड़ रहे हैं। एक शक्ति से लड़ रहे हैं। अब सवाल उठता है कि वह शक्ति क्या है? जैसे किसी ने यहां कहा कि राजा की आत्मा ईवीएम में है। सही है कि राजा की आत्मा ईवीएम में है। हिंदुस्तान की हर संस्था में है। ईडी में है, सीबीआई में है, आयकर विभाग में है। बाद में पीएम मोदी द्वारा राहुल के इस बयान पर टिप्पणी करने के बाद राहुल ने सफाई भी दी थी।

Related Articles

Back to top button