अच्छे दिन के वादे करके भूल गई बीजेपी: मायावती

  • कांग्रेस की तरह भाजपा द्वारा भी बड़ी वादा खिलाफी की गई है
  • बोलीं -आज भी देश का गरीब त्रस्त क्यों

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा के साथ ही कांग्रेस पर हमला बोला और जनता से लोकसभा चुनाव में किसी व्यक्ति या पार्टी के बजाय देश हित में वोट करने की अपील की है। बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि अच्छे दिन और गरीबी हटाओ के वादे के बाद भी करोड़ों गरीब त्रस्त क्यों हैं? एक्स पर जारी अपने बयान में उन्होंने कहा कि देश में खासकर गरीबों, बेरोजगारों, किसानों, महिलाओं व अन्य वंचितों को यह जरूर सोचना चाहिए कि भाजपा के अच्छे दिन लाने के उनके बहुप्रचारित लुभावने वादे का क्या हुआ? उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस के गरीबी हटाओ के वादे की तरह भाजपा द्वारा भी बड़ी वादा खिलाफी की गई है।
जबकि देश को संविधान के मानवतावादी व कल्याणकारी पवित्र उद्देश्य के तहत चलाकर बहुजनों का अपेक्षित विकास सरकार का मूल कर्तव्य है। फिर करोड़ों गरीबों, एससी-एसटी, ओबीसी, अल्पसंख्यकों का जीवन लगातार लाचार और बदहाल क्यों है? किसी व्यक्ति या पार्टी विशेष के बजाय देश व देश के करीब सवा सौ करोड़ मेहनतकश जनता की गरीबी व बेरोजगारी मुक्त अच्छे दिन लाने के लिए वोट करने में ही देश व जनहित
निहित है।

बहन जी के आदर्शों पर चलकर आगे बढूंगा : आनंद

बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद मायावती की कर्मभूमि रहे अंबेडकरनगर पहुंचे रैली को संबोधित किया। जिले के शिवबाबा मैदान पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि बहन जी ने अपना जीवन आदर्शों के रास्ते पर चलकर बसपा मूवमेंट को आगे बढ़ाया है। उन्होंने जनता को नई राजनीतिक शक्ति दी है। मैं उनके पदचिन्हों पर चलकर आगे बढ़ूंगा। दुश्मन साम, दाम, दंड और भेद की नीति अपनाएगा। आकाश ने जय भीम के उद्घोष के साथ अपने संबोधन की शुरुआत की। यह क्षेत्र पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की राजनीतिक कर्मभूमि रही है। यहीं से वह प्रदेश और देश की सियासत में चमकीं। बसपा ने जिस कमर हयात को लोकसभा का टिकट थमाया है वह पार्टी में लंबे समय से सक्रिय हैं। जिले में उनकी पहचान सरल छवि के नेताओं में है। पार्टी ने पहले जिन कलामशाह को टिकट दिया था उनके सामने जिले में पहचान का संकट था, लेकिन कमर हयात के साथ ऐसा नहीं है। सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में वे किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button