बीजेपी यानी बहुत झूठी पार्टी : टीकाराम

  • बीयर नदी पर जलकुंभी मामले में भाजपा आंदोलन को बताया प्रोपगंडा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
अलवर। राजस्थान सरकार के सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने अलवर की बारह बीयर नदी पर जलकुंभी मामले को लेकर बीजेपी विधायक द्वारा किए गए आंदोलन को प्रोपगंडा बताया है। उन्होंने कहा कि वह कोई जलकुंभी हटवाने नहीं गए थे, सिर्फ अपनी राजनीति चमकाने के लिए गए थे।
अलवर में मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि हमारी पिछली सरकार में भी 4.5 करोड रुपये जलकुंभी हटाने के काम पर खर्च हुए थे। इस साल भी दो करोड़ रुपये की राशि खर्च हो रही है। मेरे कार्यकाल में ही भरतपुर जाने वाले पानी का हिस्से के हिसाब से उसका लेवल कराया गया। अब जयसमंद में पानी जाता है। नदी में छंटाई करवाकर जलकुंभी के लेवल को नीचे कराया गया है। इससे भरपूर पानी की आवक हो सकेगी। उन्होंने बताया कि अगस्त के बाद जयसमंद बांध में भी पानी आएगा और अलवर शहर में पानी की कोई समस्या नहीं रहेगी। क्योंकि 20 ट्यूबेल पर काम चल रहा है। मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि बीजेपी वाले हिंदू-मुस्लिम करते हैं। अब इनका वह नारा भी नहीं चल रहा। उन्होंने कहा बीजेपी यानी बहुत झूठी पार्टी है। अलवर की प्राथमिकताओं में अलवर संभाग बनाए जाने की हमारी मांग प्रमुख है।

अगर सरकार जनता को राहत देती है, तो हम इसी तरह रेवड़ी बांटते रहेंगे

मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि कांग्रेस की सरकार में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सभी को राहत दी है। राहत के सवाल पर बीजेपी वाले कहते हैं कि रेवड़ी बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर सरकार जनता को राहत देती है, तो हम इसी तरह रेवड़ी बांटते रहेंगे। बीजेपी को कांग्रेस सरकार की योजनाओं से जलन हो रही है। क्योंकि अभी सर्वे कराया गया है। जिसमें कांग्रेस आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत रही है।

Related Articles

Back to top button