BJP विधायक के बिगड़े बोल, कहा- जो धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करे, उसकी गर्दन काट देना

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। ऐसे में अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। दूसरे चरण का मतदान हो चुका है। ऐसे में अब देश की निगाहें तीसरे फेज की वोटिंग पर टिकी हुई है। इस बीच तमाम राजनीतिक दलों में जुबानी जंग देखने को मिल रही है। आपको बता दें कि भाजपा विधायक रिकेश सेन (Rikesh Sen) अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में छा गए हैं, रिकेश सेन ने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि “हमारे अपने सनातन धर्म की रक्षा के लिए, अपने हिंदुत्व की रक्षा के लिए अगर जान भी देना पड़े तो जान भी देना, लेकिन धर्म को कभी परिवर्तित नहीं होने देना। ऐसा कोई भी हो जो इस देश के अंदर धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश करे उसकी गर्दन को काट कर रख देना।”

इसके आगे उन्होंने कहा कि अगर इस प्रदेश में कोई ऐसा शहर है जो हिन्दुत्व को, सनातन धर्म को आगे बढ़ाने के लिए बन सकता है तो वो दुर्ग शहर है। विधायक रिकेश सेन का ये विवादित बयान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसके बाद विधायक रिकेश सेन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

जानिए पूरा मामला

विधायक रिकेश सेन दुर्ग के पटेल चौक में हनुमान जयंती के अवसर पर हिन्दू युवा मंच द्वारा आयोजित श्री हनुमान जन्मोत्सव की भव्य शोभायात्रा व महाआरती के आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे हुए थे। उन्होंने यहां चुनावी सभा में धर्म और संस्कृति के धनी दुर्ग भिलाई में धार्मिक उन्माद फैलाने वाला विवादित भाषण दे डाला। विधायक ने उस दौरान माता लक्ष्मी की तुलना कमल के फूल से करते हुए कमल को लाने की बात भी कह दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button