भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह बोले, सभी आतंकी मुसलमान, विपक्ष भड़का

बहराइच में सार्वजनिक मंच से दिया विवादित बयान

विपक्ष बोला, हार के डर से सांप्रदायिकता का जहर फैला रही भाजपा
प्रदेश की जनता चुनाव में कर देगी भाजपा का सफाया

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। विधान सभा चुनाव से पहले भाजपा के कैसरगंज से सांसद बृजभूषण शरण सिंह के मुस्लिम समुदाय को लेकर दिए गए विवादित बयान पर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है। विपक्ष ने सांसद के बयान को लेकर भाजपा पर जमकर हमला किया है। विपक्ष ने कहा है कि भाजपा चुनाव से पहले प्रदेश में सांप्रदायिकता और धु्रवीकरण करने की कोशिश कर रही है लेकिन काठ ही हांडी हर बार नहीं चढ़ती। प्रदेश की जनता बेहद समझदार है और इसका जवाब वह भाजपा को चुनाव में देगी।
प्रदेश में सियासी उबाल तब आया जब बहराइच में एक सभा को संबोधित करते हुए कैसरगंज सांसद एवं अखिल भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने मुस्लिम समुदाय को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि मैं सभी मुसलमानों पर आरोप नहीं लगा रहा हूं लेकिन यह सत्य है कि जितने आतंकवादी हैं वह मुसलमान ही हैं। आजादी के बाद जिन्ना तना और मूल तो ले गए लेकिन जड़ देह छोड़ गए, जिसका खामियाजा आज देश भुगत रहा है। उन्होंने कर्नल पुरोहित और साध्वी प्रज्ञा का जिक्रकरते हुए कहा कि इन्हें आतंकवादी करार देने में कांग्रेस ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि यूपी में जब सपा की सरकार थी तब केंद्र सरकार ने दो रुपये यूनिट बिजली देने को कहा था लेकिन अखिलेश ने केंद्र सरकार से बिजली न लेकर निजी कंपनियों से सात रुपये यूनिट बिजली ली इसीलिए उस समय चार घंटे बिजली आती थी। अब हमारी सरकार केंद्र से बिजली खरीदती है, इसीलिए 20 घंटे बिजली आ रही है अगर हमारी बात में दम न हो तो अखिलेश से जाकर कह देना कि हमारे ऊपर मुकदमा दर्ज करा दें। मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाने पर विपक्ष ने सांसद और भाजपा दोनों को आड़े हाथों लिया है। विपक्ष का कहना है कि हार के डर के कारण भाजपा अब प्रदेश में सांप्रदायिक उन्माद भड़काना चाहती है। लिहाजा वह अब हिंदू-मुसलमान कर रही है। इसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा।

भाजपा हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। लिहाजा वह हिंदू और मुसलमान कर रही है लेकिन प्रदेश की जनता बहुत समझदार है। अब भाजपा का यह दांव नहीं चलने वाला है। इस बार का चुनाव विकास के मुद्दे पर होगा और प्रदेश की जनता भाजपा का सफाया कर देगी।
आईपी सिंह, राष्ट्रीय प्रवक्ता, सपा

हार के डर से भाजपा और उसके नेता हताश-निराश हो चुके हैं। चंदा चोरी के बाद अब उन्हें भगवान राम पर भी विश्वास नहीं रहा इसलिए हिंदू-मुसलमान कर रहे हैं। चुनाव महंगाई, बेरोजगारी और महिलाओं के मुद्दे पर होगा।
सुरेंद्र राजपूत, प्रवक्ता, कांग्रेस

भाजपा के पास बताने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वह सांप्रदायिकता और धु्रवीकरण की राजनीति कर रही है लेकिन काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती है। इसका जवाब प्रदेश की जनता आगामी विधान सभा चुनाव में देगी।
अनिल दुबे, राष्ट्रीय सचिव, आरएलडी

चुनाव सिर पर हैं, ऐसे में भाजपा के पास बताने के लिए भ्रष्टाचार और नफरत फैलाने के कामों के अलावा कुछ और है नहीं, लिहाजा पाकिस्तान, आतंकवादी, जिन्ना, बाबर आदि का सहारा ले रही है। इनके नेताओं के जहरीले भाषणों का सिलसिला शुरू हो गया है। किसानों को भी भाजपा आतंकवादी बता देती है । वैभव माहेश्वरी, प्रवक्ता, आप

 

ओमिक्रॉन की रफ्तार ने बढ़ायी टेंशन, दस राज्यों में भेजी जाएंगी टीमें

लगातार बढ़ायी जा रहीं पाबंदियां, यूपी में आज रात से नाइट कफ्र्यू
17 राज्यों तक फैला वायरस अब तक 415 मरीज मिले

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। देश में कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। इसने अब तक देश के 17 राज्यों में दस्तक दे दी है। अभी तक 415 मरीज सामने आ चुके हैं। इस नए संकट का सबसे ज्यादा खतरा दिल्ली, महाराष्ट्र और गुजरात में हैं। इसके खतरे को देखते हुए राज्य सरकारों ने पाबंदियों का सिलसिला शुरू कर दिया है। यूपी में आज से रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक नाइट कफ्र्यू लगा दिया गया है। इसके साथ केंद्र सरकार ने ऐसे 10 राज्यों की सूची बनाई है जहां टीकाकरण की रफ्तार काफी धीमी है। इन राज्यों में केद्र की ओर से टीमें भेजी जाएंगी।
केरल, महाराष्ट्र, तमिलनाडु, पश्चिम बंगाल, मिजोरम, कर्नाटक, बिहार, उत्तर प्रदेश, झारखंड और पंजाब में टीम भेजी जाएगी। संक्रमण की भयावहता को देखते हुए हरियाणा, मध्यप्रदेश, यूपी, कर्नाटक समेत अन्य राज्यों में नाइट कफ्र्यू लगा दिया गया है। वहीं पिछले 24 घंटे में 7,189 कोरोना के नए संक्रमित मरीज मिले हैं। 140.01 करोड़ डोज लगाई जा चुकी है।

रायबरेली में संक्रमित मिलने से हड़कंप

रायबरेली। उत्तर प्रदेश के रायबरेली में ओमिक्रॉन का तीसरा केस मिलने से हलचल मच गई है। अमेरिका से एक सप्ताह पहले लौटी महिला कोरोना संक्रमित मिली थी। उसकी जीनोम सिक्वेंसिंग रिपोर्ट में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है। इससे पहले गाजियाबाद में दो मामले सामने आ चुके हैं। शहर के कहारों का अड्डा निवासी महिला 13 दिसंबर को अमेरिका से लौटी थी। उसी दिन आनंद नगर निवासी शख्स नाइजीरिया से वापस आया था। दोनों की आरटीपीसीआर जांच कराई गई थी, जिसकी रिपोर्ट 16 दिसंबर को आई थी। महिला में कोरोना की पुष्टि हुई थी लेकिन शख्स संक्रमित नहीं मिला था। जीनोम सिक्वेंसिंग के लिए दोबारा उसके सैंपल लैब भेजे गए। आज मिली रिपोर्ट में महिला में ओमिक्रॉन की पुष्टि हुई है। अभी संक्रमित महिला को होम आइसोलट किया गया है। उसके सम्पर्क में आने वाले लोगों की जांच के लिए स्वास्थ्य विभाग ने टीम भेज दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button