राज्यसभा में भाजपा सांसद बोले, प्रदर्शन कर रहे विपक्षी सांसद ओमिक्रॉन जैसे

BJP MP in Rajya Sabha said, protesting opposition MPs like Omicron

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। भाजपा के सांसद शिव प्रताप शुक्ला ने बुधवार को राज्यसभा में विरोध कर रहे विपक्षी दल के सदस्यों को ‘ओमिक्रॉन’ कहा पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री, शुक्ला ने विपक्षी सांसदों पर तंज कसते हुए कहा, हम सभी ओमिक्रॉन पर चर्चा कर रहे हैं, लेकिन यह तो वेल में खड़ा है।उन्होंने कहा, जो लोग संसद को चलने नहीं दे रहे हैं, वे ओमिक्रॉन की तरह हैं, इन ओमिक्रॉन से संसद में लोकतंत्र को खतरा है। राजद के मनोज कुमार झा ने इसका विरोध किया, लेकिन शुक्ला नहीं रुके और उन्होंने अपना भाषण जारी रखा और टीकों पर लोगों को गुमराह करने के लिए विपक्ष पर हमला किया।

सदन के फिर से शुरू होने के बाद सदन के नेता पीयूष गोयल ने कहा कि निलंबित सांसदों को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, सरकार उनके अनुरोध पर विचार करने के लिए तैयार है, लेकिन उन्हें माफी मांगनी चाहिए। विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, हम आपसे अनुरोध कर रहे हैं कि जो अपराध हमने नहीं किया है, वह हम पर थोपा जा रहा है। खड़गे ने आरोप लगाया कि घटना को लेकर सदन को गुमराह किया जा रहा है। कोविड पर संक्षिप्त चर्चा के दौरान विपक्ष ने मांग करते हुए कहा कि निलंबित सांसदों का निलंबन निरस्त करने के साथ उन्हें सदन में लाया जाए।

इससे पहले, जैसे ही कार्यवाही शुरू हुई, विपक्षी सदस्यों ने मांग करते हुए कहा कि उनके नोटिस को स्वीकार किया जाए और साथ ही सांसदों के निलंबन को रद्द किया जाए, लेकिन सभापति ने इसे खारिज कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button