राहुल के फिक्सिंग वाले बयान को लेकर चुनाव आयोग पहुंची BJP

नई दिल्ली। इंडी गठबंधन की रैली के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के मैच फिक्सिंग वाली टिप्पणी पर भाजपा ने चुनाव आयोग से राहुल के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। भाजपा के केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण कुमार ने राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि आज हमने चुनाव आयोग के समक्ष कई मुद्दे रखे। कल रामलीला मैदान पर इंडी गठबंधन की रैली हुई थी। उस रैली में राहुल गांधी ने कई आपत्तिजनक बातें कहीं। उन्होंने कहा कि यहां मैच फिक्स है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग में सरकार के अपने ही लोग हैं। ईवीएम के बिना सरकार चुनाव नहीं जीत सकती है। उन्होंने यह भी कहा कि भारतीय संविधान द्वारा दिए गए अधिकारों को छीना जा रहा है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं ने बोला है कि 400 पार के बाद देश से संविधान को हटा दिया जाएगा। हमें नहीं मालूम कि किस कार्यकर्ता ने ऐसा कहा है। केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि राहुल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स और इंस्टाग्राम पर भी पीएम मोदी की तस्वीर शेयर की और आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने कहा है कि वह दुष्कर्म करने वालों को बचाने के लिए अपनी जान दे देंगे। हम उनकी हताशा को समझ सकते हैं। उनका इंडी गठबंधन टूट रहा है।

Related Articles

Back to top button