अपराधियों का साथ नहीं देती बीजेपी : स्वतंत्र देव सिंह

 राजनीति में पढ़े लिखे लोग आने चाहिए

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को देखते हुए सत्ताधारी दल भाजपा लगातार अपनी तैयारियों में लगी हुई है। वह लोगों को बीते पांच सालों में किये गए अपने कामों को गिनाते नहीं थक रही है। चुनावी सिलसिले में ही भाजपा प्रदेश ईकाई के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पहले यूपी में दिन में भी बेटियों को उठा लिया जाता था। लेकिन आज बेटी अपनी मां के साथ रात के 12 बजे भी घर से निकल सकती है। उन्होंने कहा बीजेपी कभी भी अपराधियों का साथ नहीं देती, बल्कि अपराधियों को जेल में डाला जाता है। उनके इस बयान पर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने तंज कसा। उन्होंने लिखा कि बार-बार ऐसी बातें सुनकर आभास होता है कि राजनीति में भी पढ़े-लिखे लोग ही आने चाहिए। भाजपा नेता स्वतंत्र देव सिंह को लेकर किया गया पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नफीस अहमद नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा इन जैसे लोग ही तो थे वो। सुरेश शर्मा नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस के ट्वीट के जवाब में लिखा देश में कुछ हुआ हो या नहीं, परंतु मोदी जी जब से प्रधानमंत्री बने हैं लोग उनकी तरह झूठ बहुत बोलने लगे हैं। सभी संवैधानिक संस्थाओं के मुखिया ने मोदी के सामने घुटने टेककर उनकी चरण वंदना शुरू कर दी है। भाजपा के सभी नेताओं ने मैजिक चश्मा लगा लिया है। बस सब मजे में बोलते रहते हैं। कुछ भी पता नहीं कि ये चश्मा क्यों नहीं हटा देते। तब ही तो रिएलिटी दिखेगी इनको। साफिया नाम की यूजर ने लिखा दूरबीन से भी ऐसा कुछ नजर नहीं आ रहा है, जैसा नेता जी बता रहे हैं।

भ्रष्ट डीएम को मेरे आग्रह पर सीएम योगी ने हटाया : सुरेंद्र सिंह

लखनऊ। बलिया में निर्वतमान जिलाधिकारी अदिती सिंह के ट्रांसफर पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल सामने आए हैं। मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है भ्रष्ट और स्वेच्छाचारी महिला को महाराजजी मेरे आग्रह पर हटा दिया। इसका मुद्दा मैंने उठाया था, वहां पर बहुत से नेता मौजूद थे, लेकिन किसी ने नहीं बोला। सिर्फ मैंने शिकायत की थी। उधर, आईएस अफसरों की ट्रांसफर सूची जारी होने के कुछ देर बाद ही बीजेपी एमएलए ने फेसबुक पर लिखा कि बैरिया विधान सभा क्षेत्र की जनता की ओर से योगी आदित्यनाथ का अभिवादन। उन्होंने लिखा है कि आपने मेरे आग्रह को स्वीकार करके भ्रष्ट और स्वेच्छाचारी जिलाधिकारी का स्थानान्तरण कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button