भाजपा के चुनावी मंच ‘मनमुटाव के मंच’: कमलनाथ

बीजेपी पर कमलनाथ का हमला बोले- बुझे हुए मंत्री-सांसद

थके-हारे विधायक, विलुप्त से हो चुके पदाधिकारी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा दोनों का ही एक दूसरे पर हमला जारी है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। भाजपा के चुनावी मंच ‘मनमुटाव के मंच’ बनकर रह गये हैं। भाजपा नेताओं की खोखली बातें शब्दों की बुनी हुई बड़ी चादर हैं जिसे वो अपनी अंदरूनी टकराव के ऊपर डालकर, आपसी दरार को ढकने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनके भावहीन चेहरे सारी हक़ीक़त बयान कर दे रहे हैं।
उन्होंने बीजेपी नेताओं के चेहरों को भावहीन बताया है। उन्होंने सोशल सोशल नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट किया कि पराजय पराया बना देती है’, अब ये बात भाजपा पर पूरी तरह लागू हो रही है। नाथ ने ट्वीट किया कि भाजपा के बुझे हुए मंत्री-सांसद, थके-हारे विधायक, विलुप्त से हो चुके पदाधिकारी व सदस्य नाउम्मीदगी के एक ऐसे दौर से गुजऱ रहे हैं, जहाँ अब उन्हें आशा की कोई भी किरण नजऱ नहीं आ रही है। भाजपाइयों के बीच सिर्फ़ उनका स्वार्थ ही सक्रिय दिख रहा है, बाक़ी नीति से लेकर रणनीति तक सब कुछ निष्क्रिय है। भाजपाई एक मंच पर होकर भी एक नहीं हैं। ‘प्रपंच के मंच’ सजाकर भाजपा यही नहीं आगामी सभी चुनाव भी हारेगी।

हिंदु टेरर बताने वालों को छापे झूठे ही लगेंगे : आशीष

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले ही बयानबाजी से सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के पीएफआई को लेकर दिए बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि जिस पीएफआई ने देश में आतंकी गतिविधियां फैलाई उससे कांग्रेस की हाथ मिलाई पर जनता धुलाई करेगी। यह कांग्रेस का आतंकप्रेमी ईकोसिस्टम है, जो विदेश में हमास से हमदर्दी और देश में पीएफआई से प्रेम दिखा रहा है। अग्रवाल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के बयान का वीडियो शेयर कर लिखा कि यह कौन सी नई आतंकी जांच की एजेंसी दिग्विजय सिंह को मिल गई है। इन्हें ऐसा इसलिए लगेगा क्योंकि जिनके सुर सदैव पाकिस्तान के सुर से मिलते रहे हो, जिनके मन में आतंकवादियों के प्रति अथाह प्रेम झलकता हो, जो 26/11 मुंबई हमले को हिंदू आतंकवाद से जोडक़र ए पुस्तक का विमोचन करते हो, जो आतंकवादियों को मासूम बताने की मंशा रखते हो, जो आतंकवादियों को प्रेरित करने वाले जाकिर नाइक के साथ मंच साझा कर गलबहियां करते हो, जो बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकियों के एनकाउंटर को फर्जी बताते हो, जो हिंदुओं को आतंकवादी घोषित करने में पुरजोर ताकत लगाते रहे हो, उन्हें पीएफआई पर छापे झूठे ही लगेंगे।

आईटी और सीबीआई बनाते हैं झूठ : दिग्विजय सिंह

उज्जैन। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने केंद्र सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ईडी और सीबीआई केंद्र सरकार के ऐसे राजनीतिक हथियार हैं जिससे इन्होंने अनेक सरकारें गिरा दीं। जनता प्रदेशों में सरकारों को चुनती है और ईडी, आईटी और सीबीआई झूठ कैसे बनाते हैं जिससे अनेक प्रदेशों मे सरकार गिरा दी जाती हैं। दिग्विजय ने कहा कि मैं इस बात को कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि अजीत पवार ने करोड़ों का घोटाला किया है, लेकिन तीन दिन बाद वे उन्हीं की सरकार में उपमुख्यमंत्री बन जाते हैं आखिर यह क्या है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी पर हमें कोई भरोसा नहीं है। भारतीय जनता पार्टी काला धन वापस लाने के नाम पर केंद्र में आई थी, लेकिन उनके शासनकाल में काला धन तो विदेशों से भारत नहीं आया उल्टा उन्हीं के लोग देश का हजारों करोड़ों रुपया लेकर विदेश में चले गए।

Related Articles

Back to top button