दो चरणों में ही बदल गई BJP की भाषा, उखड़ गए पैर: अखिलेश

बदायूं। लोकसभा चुनाव के प्रचार में जोर-शोर से जुटे नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर सियासी हमले और बयानवाजी जारी है। साथ ही अपने-अपने तरीकों से जनता को लुभाने का प्रयास भी किए जा रहे हैं। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव आज बदायूं पहुंचे। जहां उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्याशी आदित्य यादव के लिए वोट मांगे। इस दौरान अखिलेश ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले, दूसरे चरण में ही भाजपा के पैर उखड़ गए हैं, उनकी भाषा बदल गई।

“किसानों को MSP मिलते ही भारत बन जाएगा विश्व गुरु”

इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने चुनावी मंच से कहा कि ये संघर्ष वाला परिवार है, हम सबका परिवार एक ही है PDA परिवार। अखिलेश यादव ने कहा कि हम बीजेपी के लोगों को कहना चाहते हैं जिस दिन हमारे किसान को एमएसपी और उसके अधिकार मिल गए, उसी दिन हमारा भारत विकसित भारत और विश्व गुरु बन जाएगा।

भाजपा बदलना चाहती है संविधान: अखिलेश

सपा मुखिया ने कहा कि पहले कह रहे थे 400 पार, अब हार रहे हैं 400 हार। उनके भाषणों में हार का रुझान आने लगा है। यह सदन में आरोप लगा रहे थे कि 46 में 56 एसडीएम यादव हो गए, हमने कहा मुख्यमंत्री जी वह सूची कहां है? उस दिन से आज तक बताओ क्या सूची जारी की? वहीं अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग संविधान और हमारी आपकी जान के पीछे पड़े हुए हैं। एक तो ये संविधान बदलना चाहते हैं और दूसरा वो कोविड वाली बात आपके सामने आ गई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button