बीआरएस ने छिड़ी भाजपा के खिलाफ पोस्टर वॉर

 

नई दिल्ली। दिल्ली शराब घोटाला केस में केंद्रीय एजेंसी ईडी एमएलसी के कविता से पूछताछ कर रही है। इस बीच तेलंगाना की सडक़ों पर दिलचस्प पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें उन नेताओं को फीचर किया गया है जो विभिन्न दलों से बीजेपी में शामिल हुए हैं। पोस्टर को निरमा पाउडर के उस विज्ञापन के आधार पर तैयार किया गया है, जिसमें ‘दूध सी सफेदी निरमा से आए रंगीन कपड़ा भी खिल खिल जाए’ पंचलाइन काफी चर्चित है। इसी तरह पोस्टर में एक तरफ के कविता की तस्वीर लगी है और दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं को फीचर किया गया है।
वाशिंग पाउडर का ब्रैंड नेम ‘रेड’ दिया गया है और ठीक निरमा के उस विज्ञापन के अंदाज में तीन अलग-अलग लेवल की तस्वीरें दी गई है और दर्शाया गया है कि ‘भगवा रंग तले जो आए, वो साफ-साफ धुल जाए।’ इतना ही नहीं इसके साथ कविता की तस्वीर के साथ लिखा है, ट्रू कलर्स नेवर फेड यानी सच्चे रंग कभी फीके नहीं पड़ते।’
पोस्टर में असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए थे, और अब उत्तर पूर्व के बीजेपी के ब्रैंड सीएम हैं। इनके अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी फीचर किया गया है, जिन्होंने कांग्रेस से दशकों का नाता तोड़ बीजेपी में शामिल हुए और अब केंद्र में एविएशन मिनिस्टर हैं। उन्होंने कांग्रेस के 25 विधायकों को तोड़ 2020 में कमलनाथ की सरकार गिरा दी थी।
इनके अलावा पश्चिम बंगाल में टीएमसी छोड़ बीजेपी में जाने वाले सुवेंदु अधिकारी, महाराष्ट्र में कांग्रेस छोड़ बीजेपी जॉइन करने वाले नितेश राणे को भी फीचर किया गया है। दिल्ली शराब घोटाला केस में केंद्रीय एजेंसी ईडी के कविता से पूछताछ कर रही है। वह 11 बजे ईडी के सामने पेश हुईं।

Related Articles

Back to top button