कन्नौज में एक्सप्रेस-वे से नीचे गिरी बस, 3 यात्रियों की मौत, 18 घायल

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बड़ा सडक़ हादसा हुआ है। यहां पर एक बस हादसे का शिकार हो गई है। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जबकि 18 यात्री घायल हैं। घायलों में 5 लोगों की हालत गंभीर है। रविवार रात की यह घटना है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव किया। फिलहाल, हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार, दिल्ली से लखनऊ की तरफ एक प्राइवेट स्लीपर बस जा रही थी। इस बीच ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गाँव के पास बस हादसे का शिकार हो गई। बस में कुल 40 लोग सवार थे।
बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई। घटना के बाद मौके पर अफरतफरी मच गई। बस में लगभग 40 सवारियां थी और सूचना पर पुलिस की टीम ने बचाव-राहत का काम किया। रविवार रात करीब 11 बजे धुंध और कोहरे की वजह से बांसुरिया गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी कमल भाटी मौके पर पहुंचे और घायलों को तत्काल मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। घायलों का उपचार जारी है।

सीएम ने हादसे पर जताया दुख

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद कन्नौज में हुए हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनो के प्रति संवेदना व्यक्त की और जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

Back to top button