जैसलमेर में पिकअप वैन से टकराई कार, चार लोगों की मौत

नई दिल्ली। राजस्थान के जैसलमेर में एक तेज रफ्तार कार दो राहगीरों को टक्कर मारने के बाद सडक़ किनारे खड़ी एक वैन से जा टकराई। इस सडक़ हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि कार चालक समेत गाड़ी में कुल चार लोग सवार थे।
दुर्घटना से थोड़ी देर पहले ही कार में सवार युवकों में से एक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वाहन में शराब पीते हुए एक वीडियो अपलोड किया था। पुलिस के मुताबिक,दुर्घटना शुक्रवार रात उस समय की है, जब कार जैसलमेर के आकल गांव से बाड़मेर की ओर जा रही थी।
पुलिस की एक टीम ने एक नाके पर कार को रोकने की कोशिश की लेकिन उसके चालक ने कार नहीं रोकी। पुलिस ने बताया कि जब कार जैसलमेर के देवीकोट कस्बे में पहुंची तो उसने सडक़ पर खड़े दो राहगीरों को टक्कर मारी और फिर सडक़ किनारे खड़ी एक पिकअप वैन से जा टकराई।
जैसलमेर के पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि हादसे में राहगीर मेनकला (34) और उनके बेटे मनीष (13) और कार सवार रोशन खान व भवानी सिंह की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में चार लोग घायल हुए हैं।
अधिकारी ने बताया, हादसे के समय कार चालक शराब के नशे में बताया जा रहा है। उसका अस्पताल में इलाज उपचार किया जा रहा है और आज उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना से कुछ समय पहले, रोशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह और उसके दोस्त कार में शराब पी रहे थे।

Related Articles

Back to top button