चुनावी मौसम में बंगाल में बवाल, BJP कार्यकर्ता की मौत, TMC ने आरोपों को किया खारिज

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। तमाम राजनीतिक पार्टियों में एक-दूसरे पर तीखा हमला करते हुए  नजर आ रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल से हिंसा होने की खबर सामने आई है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी घमासान जारी है। तमाम राजनीतिक पार्टियों में एक-दूसरे पर तीखा हमला करते हुए  नजर आ रही हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल से हिंसा होने की खबर सामने आई है। पश्चिम बंगाल में 25 May को छठे चरण की वोटिंग से पहले एक बार फिर हिंसा हुईं है। नंदीग्राम में बुधवार की रात को हिंसा की आग भड़क उठी है। इस हिंसा के बाद बंगाल की सियासत गरमा गई है। इसके साथ ही BJP ने दावा किया है कि बीते दिन टीएमसी कार्यकर्ताओं ने उनके वर्कर्स पर हमला किया। सूत्रों के मुताबिक इस हमले में उनकी एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई है और 8 लोग घायल हुए हैं।

इस हिंसा को लेकर बीजेपी ने गुरुवार (23 मई) को नंदीग्राम में विरोध मार्च निकाला है। वहीं टीएमसी ने हमले के आरोपों से इनकार कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बीजेपी ने बताया कि नंदीग्राम में हुई हिंसा में घायल एक कार्यकर्ता की मौत हो गई है और कुछ लोग अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि TMC ने हिंसा से किसी भी तरह का हाथ होने से इनकार किया है। ऐसे में पार्टी का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच अंतर्कलह चल रही थी, जिसकी वजह से वह खुद ही एक-दूसरे से भिड़ गए।

TMC ने भाजपा के आरोपों को किया खारिज

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा को देखते हुए यहां कई चरणों में चुनाव करवाए जा रहे हैं। बीजेपी पार्टी इस हमले को लेकर सड़क पर उतर चुकी है और नंदीग्राम में कई जगहों पर सड़कों को ब्लॉक कर दिया गया है। शहर के पुलिस स्टेशन के बाहर भी प्रदर्शन किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि नंदीग्राम तामलुक लोकसभा सीट के तहत आता है, जहां 25 मई को वोटिंग होने वाली है। वोटिंग से पहले हुई हिंसा का असर चुनाव पर पूरा दिख रहा है।

हालांकि, टीएमसी ने भाजपा के आरोपों को खारिज किया है। आपको बता दें कि टीएमसी नेता शेख सूफियान का कहना है कि यह बीजेपी का आपसी कलह है। इससे टीएमसी का कुछ लेना देना नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button