राहुल गांधी के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

बांसगांव लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन में कांग्रेस के प्रत्याशी सदल प्रत्याशी के समर्थन में 25 मई को प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार करेंगी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क

25 को बरांव में होगी प्रियंका की रैली

बांसगांव लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन में कांग्रेस के प्रत्याशी सदल प्रत्याशी के समर्थन में 25 मई को प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार करेंगी। ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को सहेजने के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा की जनसभा बांसगांव लोकसभा सीट के रुद्रपुर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित की जाएगी।

राहुल गांधी के निशाने पर पीएम मोदी

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान राहुल ने कहा कि भाजपा सरकार के तहत कोयला घोटाला मामला सामने आया है, और इस घोटाले के माध्यम से पीएम मोदी के चहेते कम गुणवत्ता वाले कोयले को तीन गुने दाम पर बेचकर हजारों करोड़ रुपये लूटने का काम करते हैं। जिसकी कीमत आम जनता ने बिजली का महंगा बिल भरकर चुकाई है।

मालीवाल केस में केजरीवाल के माता-पिता से होगी पूछताछ

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुए मारपीट के मामले में दिल्ली पुलिस की जांच की आंच अब सीएम केजरीवाल के परिवार तक जा पहुंची है। इस मामले में दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल के माता-पिता से आज नहीं पूछताछ करेगी।

हर्षवर्धन श्रृंगला ने की पीएम मोदी की तारीफ

भारत के पूर्व विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला केंद्र सरकार की तारीफ करते हुए एक बड़ा बयान दिया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत का कद बढ़ा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत अन्य नेतृत्व की अपेक्षा में कहीं अधिक आगे बढ़ चुका है। दिलचस्प बात तो ये है कि ये सब कुछ सिर्फ एक दशक में हासिल किया गया है।

भाजपा-सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में भाजपा और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प हुई है। देर रात हुई इस झड़प में भाजपा की एक महिला कार्यकर्ता की मौत हो गई, जबकि पार्टी के सात कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। भाजपा ने इस हमले का आरोप टीएमसी पर लगाया है।

सांसद जयंत सिन्हा ने दिया बड़ा बयान

भारतीय जनता पार्टी ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद जयंत सिन्हा को हजारीबाग लोकसभा सीट से मनीष जायसवाल को उम्मीदवार घोषित किए जाने के बाद चुनाव प्रचार में भाग नहीं लेने और इस तरह पार्टी की छवि को खराब करने के लिए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया था। बता दें जयंत सिन्हा ने भाजपा के झारखंड महासचिव आदित्य साहू के पत्र का जवाब दे दिया है। जहां जयंत का कहना है कि व्यक्तिगत प्रतिबद्धताओं के कारण विदेश होने की वजह से उन्होंने डाक मत-पत्र प्रक्रिया के जरिए से मतदान किया है।

जजों के कामकाज को लेकर उठा सवाल

सुप्रीम कोर्ट ने इस बात पर चिंता जाहिर की है कि जजों को छुट्टियों के दौरान भी आधी रात को काम करना पड़ता है। अफसोस की बात तो ये है कि इसके बावजूद भी कई लोग जजों के कामकाज के रफ्तार पर सवाल खड़े करते हैं। झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई के दौरान जस्टिस दीपांकर दत्ता और जस्टिस सतीश चंद्र शर्मा की अवकाशकालीन पीठ ने सुनवाई के दौरान इस प्रकार की टिप्पणी की है।

कर्नाटक सीएम ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े अश्लील वीडियो मामले में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दरमैया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज एक पत्र लिखा है। इस पत्र में सिद्दरमैया ने रेवन्ना केस में एक्शन तेज करने की अपील की है। सिद्दरमैया ने पीएम मोदी से जद सांसद प्रज्वल रेवन्ना के राजनयिक पासपोर्ट को रद्द करने के साथ-साथ उसकी भारत वापसी सुनिश्चित करने के लिए ठोस कार्रवाई करने का अनुरोध भी किया।

BJP के एक्शन पर पवन सिंह का आया रिएक्शन

भाजपा से निकाले जाने के बाद भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया दी है। जहां उन्होंने काराकाट सीट के लिए एक वचन पत्र जारी कर कहा कि वो सांसद बनने के बाद काराकाट में रोजगार बढ़ाने के लिए क्या-क्या करेंगे।

मेनका गांधी का सामने आया बड़ा बयान

सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद और मौजूदा प्रत्याशी मेनका संजय गांधी ने अपने भतीजे राहुल गांधी और बेटे वरुण गांधी के बीच तुलना पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सबके अपने-अपने रास्ते हैं, अपनी-अपनी किस्मत है। अगर काबिलियत है, तो सब अपना रास्ता ढूंढेंगे.।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button