भगवान से बड़े नहीं हैं सीएम : अखिलेश

  • बोले- भगवान बुलाएंगे तो अयोध्या जरूर जाऊंगा

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अयोध्या जाने के सवाल पर कहा कि अयोध्या में भगवान राम का कार्यक्रम है। मुख्यमंत्री भगवान से बड़े नहीं हो सकते। भगवान जिसे बुलाएंगे, वही अयोध्या जा सकेगा। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि भगवान कब किसे बुला लें, कोई नहीं जानता। सपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के कायक्रम पर अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर ये तंज कसे।
सपा मुख्यालय पर अखिलेश यादव ने कहा कि भगवान के कार्यक्रम में भाजपा तय कर रही है कि मेहमान कौन होगा। कौन आएगा और कौन नहीं आएगा। बाकायदा सूची बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि वह भाजपा के निमंत्रण का इंतजार नहीं रहे हैं। अगर भगवान बुलाएंगे तो जरूर जाएंगे। इससे पहले प्रदेश मुख्यालय पर सपा सांस्कृतिक प्रकोष्ठ ने नव वर्ष पर गीत और संगीत कार्यक्रम का आयोजन किया। अखिलेश यादव ने कलाकारों को प्रोत्साहित किया और देर तक उनके गीत सुने। पूर्व सांसद एवं हिंदी संस्थान के पूर्व अध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने कहा कि कवि एवं लेखक क्रांति का संदेश देते है। उन्होंने अपनी कविताओं का पाठ भी किया। इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री बलराम यादव और राजेंद्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, पूर्व सांसद विशंभर प्रसाद निषाद, समाजवादी पार्टी केरल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ साजी पोथेन थामस, नूरपुर से सपा विधायक राम अवतार सैनी, विधायक आशु मलिक, रविदास मेहरोत्रा, एमएलसी जासमीर अंसारी आदि थे।

स्वामी के जन्मदिन पर अखिलेश ने रक्तदान शिविर में लिया भाग

सपा के राष्ट्रीय  अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ अचानक किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वद्यालय पहुंचे। दोनों नेता कुशवाहा समाज के रक्तदान शिविर में भाग लेने आए थे। कुशवाहा समाज की ओर से हर साल नए साल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है। रक्तदान शिविर का शुभारंभ करने के बाद गांधी वार्ड के सामने कंबल वितरण भी किया। दोनों नेताओं ने इस मौके पर लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया। केजीएमयू का ब्लड एंड ट्रांसफ्यूजन मेडिसिन शताब्दी फेज 2 के भवन में है। भवन पहुंचकर उन्होंने विभाग की विभागाध्यक्ष प्रो तूलिका चंद्रा ने अखिलेश यादव का स्वागत किया। अखिलेश यादव ने कहा कि पहली बार वे यहां पर आए हैं। इस पर विभागाध्यक्ष ने बताया कि आपने ही इस भवन का उद्घाटन किया था।

Related Articles

Back to top button