बांग्लादेश के हालात पर CM योगी का बड़ा बयान, कहा- मंदिर तोड़े जा रहे, एकजुट होकर लड़ना होगा

बांग्लादेश में भड़की हिंसा को लेकर पुरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है...

4PM न्यूज़ नेटवर्क: बांग्लादेश में भड़की हिंसा को लेकर पुरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। CM योगी आदित्यनाथ ने बांग्लादेश में बिगड़े हालात पर कहा कि पड़ोसी देश में हिंदुओं पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में मंदिर तोड़े जा रहे हैं, हमें सनातन को बचाने के लिए एकजुट होकर लड़ना होगा। CM योगी ने बताया कि जो समाज इतिहास का गलतियों से सबक नहीं सीखता है, उसके भविष्य पर ग्रहण लगता है।

बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा कि आप दुनिया की तस्वीर वर्तमान में देख रहे हैं, कुछ तो हमें देखना पड़ेगा। आज भारत के तमाम पड़ोसी जल रहे हैं। इतना ही नहीं वहां के मंदिर तोड़े जा रहे हैं। चुन-चुनकर हिंदुओं को निशाना बनाया जा रहा है। तब भी हम इतिहास के परतों को ढूंढने का प्रयास नहीं कर रहे हैं, इस प्रकार की स्थिति क्यों पैदा हुई? आपको बता दें कि सीएम योगी ने आगे कहा कि सनातन धर्म पर आने वाले संकट के लिए फिर एकजुट होकर कार्य करने की आवश्यकता है और इसके लिए एकजुट होकर लड़ने की आवश्यकता है।

ये भी पढ़ें

  • दरअसल, बांग्लादेश में जब सोमवार को प्रदर्शनकारी PM आवास की ओर बढ़े तो शेख हसीना ने अपने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और देश छोड़कर भारत आ गईं थीं।
  • इसके साथ ही बताया जा रहा है कि उन्हें पहले गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर एक सेफ हाउस में ठहराया गया था, लेकिन बाद में उन्हें दिल्ली में सुरक्षित जगह पहुंचा दिया गया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button