यूपी में सीट शेयरिंग पर सामने आई कांग्रेस नेता जयराम रमेश की प्रतिक्रिया

नई दिल्ली। इंडिया गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर रैंच अभी तक मची हुई है। आज अखिलेश यादव ने यूपी में सपा और कांग्रेस के बीच सीट बंटवारे पर सहमति बनने का ऐलान किया था और ये घोषणा की थी कांग्रेस 11 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी। इस यूपी कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से प्रतिक्रिया सामने आई कि अभी चर्चा ही हो रही है। इस बीच अब सीट बंटवारे पर कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

जयराम रमेश ने किसी राज्‍य का नाम लिए बिना कहा कि कुछ राज्‍यों में सीट बंटवारे को लेकर आम सहमति बन गई है। सीटें फाइनल कर ली गई हैं, लेकिन उनकी घोषणा नहीं की गई है। उन्‍होंने कहा कि घोषणा करने का जब सही समय होगा तब की जाएगी। वहीं पश्‍च‍िम बंगाल और बिहार में सीट शेयरिंग के मुद्दों पर कांग्रेस नेता ने कहा कि ममता बनर्जी ने हमेशा यह कहकर बात समाप्‍त की है कि उनकी प्राथमिकता बीजेपी को हराना है। यही प्राथमिकता कांग्रेस और इंडिया अलायंस के लिए भी है।

रमेश ने आगे कहा कि अभी हमारा प्रयास 28 जनवरी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ फिर से शुरू कराने के लिए है। उन्‍होंने यह भी कहा कि यह हमारे लिए बेहद ही खुशी की बात होगी कि अगर उनकी (ममता बनर्जी) की उपस्‍थ‍िति यात्रा के दौरान होती है तो ये हमारा सौभाग्‍य होगा।

Related Articles

Back to top button